…जब प्रेमी ने दुल्हन बनी प्रेमिका को जयमाला की स्टेज पर जड़ा थप्पड़

0
1257

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार से एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक युवक ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन को सबके सामने एक थप्पड़ मार दिया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा है।

ये पूरा मामला है हरिद्वार के लंढैरा क्षेत्र के एक गांव, जहां वरमाला की स्टेज लगी हुई थी। दुल्हा-दुल्हन को सब गिफ्ट दे रहे थे। तभी एक युवक स्टेज पर पहुंचा और कुछ देर तक दुल्हन को देखता रहा। इस दौरान दुल्हन भी थोड़ी असहज सी नजर आई। इससे पहले कि दुल्हन कुछ समझ पाती, उस युवक ने दुल्हन को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

शादी में पहुंचा प्रेमी, जयमाला होते ही प्रेमिका को जड़ा थप्पड़, वायरल

कुछ देर बाद तक तो कोई कुछ समझ ही नहीं पाया कि हुआ क्या? इसके बाद वर और वधु दोनो पक्षों ने उस युवक को स्टेज से नीचे खींचकर उतारा और युवक की जमकर धुनाई कर दी। ये मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। इसके बाद दुल्हे का भाई अपने साथ दो युवकों को लेकर लंढौरा बस अड्डे पर पहुंचा। यहां दुल्हन को थप्पड़ मारने वाला युवक चाय पी रहा था।

शादी में पहुंचा प्रेमी, जयमाला होते ही प्रेमिका को जड़ा थप्पड़, वायरल

इसके बाद दुल्हे के भाई ने गुस्से में उस युवक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। हंगामा देखकर आस-पास काफी भीड़ जमा हो गई। इस भीड़ को देखकर दुल्हे का भाई और उसके साथ आए दोनों युवक वहां से फरार हो गए। इसके बाद युवक ने लंढैरा पुलिस स्टेशन में अपनी पूरी आप बीती बताई।

बता दें कि दुल्हन को थप्पड़ मारने वाला युवक दुल्हन का प्रेमी बताया जा रहा है। इन दोनों का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने युवक की तहरीर पर मार-पिटाई करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here