हरियाणा से चुनाव हारने के बाद फूट-फूटकर रोई सोनाली फोगाट, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को बीजेपी ने हरियाणा की आदमपुर सीट से चुनावी मैदान में उतारा था, लेकिन सोनाली को हार का सामना करना पड़ा। चुनाव में हारने के बाद सोशल मीडिया पर सोनाली की रोते हुई कई वीडियो वायरल हो रही हैं। इन वीडियो में सोनाली फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रही हैं।

0
915

नई दिल्ली: हरियाणा और महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव के नतीजे बृहस्पतिवार को घोषित किए गए। इन नतीजों में भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज अपनी सीट तक नहीं बचा पाएं। इस बार बीजेपी ने नए चेहरों को भी मौका दिया था, जिनमें से एक थी टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट। सोनाली को बीजेपी ने हरियाणा की आदमपुर सीट से चुनावी मैदान में उतारा था, लेकिन सोनाली को हार का सामना करना पड़ा। चुनाव में हारने के बाद सोशल मीडिया पर सोनाली की रोते हुई कई वीडियो वायरल हो रही हैं। इन वीडियो में सोनाली फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रही हैं।

बता दें कि सोनाली की जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, उनमें ‘वह खुशी के पल कहां ढूंढू’ पर फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं, हालांकि उनकी ये वीडियो चुनाव से पहले की है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स सोनाली की इन वीडियो को काफी रोचक कैप्शन के साथ काफी शेयर कर रहे हैं

चुनाव में हार के बाद फूट-फूटकर रोती दिखीं सोनाली फोगाट, वीडियो वायरल

चुनाव की बात करें तो सोनाली को आदमपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप बिश्नोई ने हराया है। सोनाली टिकटॉक पर काफी लोकप्रिय हैं, इसलिए बीजेपी ने उन्हें टिकट दिया था, लेकिन जब चुनाव नतीजे सामने आए तो बीजेपी की ये फैसला गलत साबित हुआ और उन्हें केवल 27.78 प्रतिशत वोट ही मिले।

चुनाव में हार के बाद फूट-फूटकर रोती दिखीं सोनाली फोगाट, Video वायरल!

जानकारी के लिए बता दें कि सोनाली कई सालों से बीजेपी के लिए कार्य कर रही हैं और वह पार्टी की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी हैं। टिकटॉक पर उनकी लोकप्रियता की बात करें तो उनके 1 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। अपने टिकटॉक अकाउंट पर उन्होंने करीब 200 वीडियो अपलोड किए हैं। अब इन्हीं वीडियो के जरिए यूजर्स सोनाली के दुख को जाहिर कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here