‘बाबा का ढाबा’ की कहानी निकली झूठी! YouTuber के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज

सोशल मीडिया में वायल हुआ 'बाबा का ढाबा' एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। कांता प्रसाद ने Youtuber गौरव पर धन के दुरुपयोग का आरोप लगाया है।

0
318
Baba Ka Dhaba
'बाबा का ढाबा' की कहानी निकली झूठी! YouTuber के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज

New Delhi: सोशल मीडिया में वायल हुआ ‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। मालवीय नगर में इस ढाबे के मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर (YouTuber-Instagram) गौरव वासन के खिलाफ धन की हेराफेरी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। गौरव ने पिछले महीने कांता प्रसाद का वीडियो शूट किया था।

सोशल मीडिया पर छाया बाबा का ढाबा, मटर पनीर खाने उमड़ी भीड़

कांता प्रसाद ने गौरव पर धन के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा कि गौरव वासन (Gaurav Wasan) ने उनका वीडियो शूट किया और इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की। कांता प्रसाद ने आरोप लगाया कि Youtuber ने जानबूझकर अपने और अपने परिवार के बैंक विवरण और दानदाताओं के साथ मोबाइल नंबर साझा किए और एक एक बड़ी राशि एकत्र की।

 

View this post on Instagram

 

Me, Baba and Amma are all thankful to you. This would have not been possible without you 🙂

A post shared by Gaurav Wasan (@youtubeswadofficial) on

बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) मालिक कांता प्रसाद ने गौरव वासन पर उन्हें वित्तीय लेनदेन का ब्योरा नहीं देने का भी आरोप लगाया। बता दें कि पिछले महिने सोशल मीडिया में बाबा का ढाबा का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। जिसमेआंसू बहाने वाले कांता प्रसाद ने कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के दौरान दुकान न चल पाने से आर्थिक तंगी को लेकर अपनी व्यथा बतायी थी।

कांग्रेस नेता को सरेआम लड़कियों ने चप्पलों से पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस ने रविवार को इस मामले कि जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण), अतुल कुमार ठाकुर का कहाना है कि “हमें कल मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत मिली और मामले की जांच की जा रही है। लेकिन मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।”

वायरस वीडियो से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Viral Video 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here