मेकअप से बिगड़ा रानू मंडल का चेहरा, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के गाने 'एक प्यार का नगमा है' गाकर सुर्खियों में आने वाले रानू मंडल एक बार फिर चर्चा में है। इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह उनका कोई गाना नहीं बल्कि उनका मेकअप है। हाल ही में रानू का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं। रानू के रैंप वॉक का ये अंदाज और उनका मेकअप ही चर्चा में बना हुआ है।

0
471

नई दिल्ली: स्वर कोकिला लता मंगेशकर के गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर सुर्खियों में आने वाले रानू मंडल एक बार फिर चर्चा में है। इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह उनका कोई गाना नहीं बल्कि उनका मेकअप है। हाल ही में रानू का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं। रानू के रैंप वॉक का ये अंदाज और उनका मेकअप ही चर्चा में बना हुआ है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ब्यूटी पॉर्लर के कार्यक्रम में रानू मंडल बतौर शोस्टॉपर पहुंची थीं। यहां उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के ‘फैशन’ फिल्म के गाने ‘जलवा’ पर रैंप वॉक किया। इस दौरान रानू ने पीच कलर का लहंगा पहना हुआ है, लेकिन रानू का जो मेकअप हुआ है, वह लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया। अब रानू के मेकअप का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।Ranu Mondal Memes

एक यूजर ने रानू और हिमेश रेशमिया का एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में ऊपर रानू मंडल का फोटो है और नीचे हिमेश रेशमिया का चेहरा दिखाया है, जिस पर लिखा है – ‘ओह भाई…मारो मुझे मारो…।’

बता दें कि रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर अपना गुजारा करती थीं। फिर एक शख्स ने रानू की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। इस वीडियो में वह लता दीदी का गाना एक प्यार का नगमा गा रही थीं। ये गाना सभी को बहुत पसंद आया। इतना ही नहीं फेमस म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में रानू से तीन गाने रिकॉर्ड करवाएं, जिनमें से एक ‘तेरी मेरी कहानी’ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here