100 का नोट बना जानलेवा, छुट्टे पैसे न होने की बजह से चल गई गोली

0
355

Rajasthan: नींबू नाम सुनकर ही मुंह से पानी पानी आने लगता है, यही नहीं खाने में इस्तेमाल होने के अलावा नींबू शुभ कामों में भी इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन यहाँ मामला कुछ अलग है जहाँ एक नींबू (Lemon) की बजह से गोली चल गई। राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर से एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है। जहाँ पांच रुपए का एक नींबू (Lemon) खरीदने से विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दुकानदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर ग्राहक को माली दी। बाद में यह मामला सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। लोग सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर कैसे एक आदमी को इतना गुस्सा आ सकता है कि 5 रूपये के नींबू के पीछे गोली चलवा दे।

किस बात को लेकर हुई ही बहस

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से लिखा गया है कि यह मामला डीग थाना क्षेत्र के बहज गांव का है, जहां दिनेश जाटव नाम का एक शख्स शाम को नींबू (Lemon) खरीदने महेंद्र बच्चू की दुकान पर गया था। दिनेश एक नींबू (Lemon) ख़रीदा छुट्टे पैसे न होने की बजह से उसने दुकानदार को 100 रुपये का नोट पकड़ा दिया, जिसके बाद दोनों के बीच खुले पैसे को लेकर बहस हुई। बहस के चलते मामला गाली-गलौज तक पहुंच गया। जिसके बाद दुकानदार के साथियों ने रात 8.30 बजे दिनेश के घर पहुंचकर फायरिंग कर दी। फायरिंग में गोली दिनेश के कान को छूकर निकल गई।

बेटा पहुंच था लाठी-डंडों के साथ घर

पीड़ित परिवार ने बताया कि दुकानदार का छोटा बेटा लाठी-डंडे लेकर घर पहुँच गया और गाली-गलौज भी की। हमने दिनेश को घर से निकलने नहीं दिया। फिर धर्मा बदमाश ने घर पर 4 फायर किए और मौका देखकर दिनेश को गोली मारी। सीओ आशीष कुमार ने बताया गुरुवार देर शाम दुकानदार और ग्राहक के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद दुकानदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर ग्राहक पर फायरिंग की। घायल शख्स को अस्पताल में एडमिट कर दिया गया है। पुलिस भी आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here