दूल्हे को शादी के गिफ्ट में मिली AK-47, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के एक शादी समारोह वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दूल्हे को गिफ्ट में एके 47 राइफल मिल रहा है।

0
730
Viral Video
दूल्हे को शादी के गिफ्ट में मिली AK-47, वायरल हुआ वीडियो

New Delhi: शादी समारोह में आने वाले मेहमान दुल्हा-दुल्हन को कुछ न कुछ तोहफा तो जरूर देते ही हैं। लेकिन क्या आपने कभी शादी के तोहफे में किसी को AK-47 देते हुए देखा है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां एक दूल्हे को तोहफे में एके-47 मिली है। जिसने भी ये वीडियो देखा है वे कमेंट किए बिना नहीं रह सके।

कांग्रेस नेता को सरेआम लड़कियों ने चप्पलों से पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ये तो सबने सुना ही होगा की लोग क्रिएटिव गिफ्ट देते है, लेकिन AK-47 तोहफे में देना हैरानी से कम नहीं है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहा ये वीडियो पाकिस्तान का है। दरअसल ये वीडियो आदिल अहसान नाम के ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है, जो खुद को पाकिस्तान के समा टीवी का पत्रकार बताता है। आदिल एहसान द्वारा पोस्ट किए वीडियो में एक शादी समारोह में एक महिला दूल्हे का माथा चूमती है और फिर तोहफे में राइफल देती है।

देखें वीडियो- 

‘बाबा का ढाबा’ की कहानी निकली झूठी! YouTuber के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज

इस दौरान विवाह समारोह में मौजूद अन्य मेहमान आश्चर्यचकित रह जाते हैं और खुशी में शोर मचाते हैं। वीडियो में मेहमानों की आवाज से ये पता चल रहा है कि वह रेहान नाम के दूल्हे को बार-बार बंदूक कैमरे में दिखाने को कह रहे हैं। ये वीडियो कहां का है, कब का है इसकी पुष्टि प्राइम न्यूज़ नहीं करता है लेकिन आदिल अहसान के प्रतिक्रिया देने वाले अन्य यूजर इस वीडियो को पाकिस्तान का बता रहे हैं।

वायरस वीडियो से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Viral Video


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here