खेत से भागी भेड़-बकरियों ने इस शहर में मचाया आंतक, जानें पूरा मामला

तुर्की में बीच सड़क पर भेड़-बकरियों ने जमकर ताडंव मचा दिया। खेत से भागने के बाद इन जानवरों ने गर्ड्स को भी नही छोड़ा।

0
220
Viral Video 1
तुर्की में बीच सड़क पर भेड़-बकरियों ने जमकर ताडंव मचा दिया। खेत से भागने के बाद इन जानवरों ने गर्ड्स को भी नही छोड़ा।

Viral Video: तुर्की में बीच सड़क पर भेड़-बकरियों ने जमकर ताडंव मचा (Viral Video in Turkey) दिया। खेत से भागने के बाद इन जानवरों ने गर्ड्स को भी नही छोड़ा। भेड़-बकरियों का आंतक सोशल मीडिया पर चर्चा में चल रहा है। आप इस वीडियो में साफ तौर पर देख सकते है कि एक बकरी, एक भेड़ और भेड़ के तीन बच्चों ने तुर्की के नेवसेहीर हॉल में खौफ पैदा (Viral Video in Turkey) कर दिया। 

दूल्हे को शादी के गिफ्ट में मिली AK-47, वायरल हुआ वीडियो

ये भेड़-बकरी (Viral Video in Turkey) किसान हसन उनबुलन के थे और एक रात पहले ही अपने खेत से शहर की तरफ भागे थे। वीडियो में देख सकते हैं कि दो गार्ड्स हॉल के अंदर जाने के लिए सीढ़ियां चढ़ रहे थे कि अचनाक तभी ये जानवर इनके पीछे पड़ गए। दोनों गार्ड्स भवन के अंदर घुस गए और इन पांचों जानवरों को सड़क पर छोड़ दिया। 

बता दें इस वीडियो को 10 लाख लोग देख चुके है। यानी ये वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video in Turkey) होता जा रहा है। तुर्की के नेवसेहीर शहर के स्थानीय अधिकारी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हसन ने अपने खेत में जानवरों के गायब होने के बाद इनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। हसन का कहना था कि ‘मैं लंबे समय तक अपने जानवरों को ढूंढता रहा, लेकिन मुझे वो नहीं मिले। जिसके बाद मैं नेवसेहीर शहर गया ताकि अपने लापता हुए जानवरों की शिकायत दर्ज करा सकूं। 

‘बाबा का ढाबा’ की कहानी निकली झूठी! YouTuber के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज

मुझे पता चला कि अधिकारियों ने मेरे जानवरों को एक तालाब के पास सुरक्षित रखा है। तभी में भागा-भागा गया और अधिकारियों ने मेरे जानवर वापिस कर दिए। सिटी हॉल में काम करने वाले एक अधिकारी ने बताया कि जब वो सुबह यहां अपनी ड्यूटी करने आए तो इन जानवरों को देखकर चौंक गए और सोच में पड़ गए कि ये जानवर आखिर कर रहे है। इसकी शिकायत हमने अधिकारियों से की, इसके बाद एक टीम आई और इन जानवरों को अपने साथ लेकर चली गई। 

वायरल वीडियो से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Viral Video


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here