हाथी ने काटा केक, दोस्तों ने दिखाया प्यार…वीडियो वायरल

आपने इंसानों के जन्मदिन पर केक कटते हुए तो बहुत बार देखा होगा, लेकिन क्या एक हाथी के जन्मदिन पर वीडियो वायरल होते हुए है।

0
958
Viral Video
आपने इंसानों के जन्मदिन पर केक कटते हुए तो बहुत बार देखा होगा, लेकिन क्या एक हाथी के जन्मदिन पर वीडियो वायरल होते हुए है।

Viral Video: आपने इंसानों के जन्मदिन पर केक कटते हुए तो बहुत बार देखा होगा, लेकिन क्या एक हाथी के जन्मदिन पर उसके दोस्तों के साथ वीडियो वायरल (Viral Video) होते हुए है। ज्यादातर लोगों का कहना होगा नहीं? आज हम आपको दिखाने जा रहे है कि एक हाथी ने कैसे अपने बर्थडे पर केक काटा और उसके दोस्तों उसका जन्मदिन थूम-थाम से मनाया। ये वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर जमकर वायरल हो रहा है।

लड़की ने साड़ी पहन मारी ऐसी बैकफ्लिप, देखकर लोगों के उड़े होश

इस वीडियो में केक के साथ कुछ हाथी नजर आ रहे है। इस वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी खुले मैदान में एक टोकरी में एक केक रखा हुआ है। उस केक पर MYOUI MINA नाम लिखा हुआ है। तभी एक हाथी की नजर केक पर पड़ती है और वह दौड़ता हुआ आता है और केक पर ऐसे सूंड़ घुमाता है जैसे वह केक काट रहा है, जिसके बाद उसके दोस्त भी उस केक को खाने आ जाते है।

Viral Video: इस बच्चे के गाने ने जीता लोगों का दिल, अमिताभ ने वीडियो किया शेयर

वीडियो (Social Media) में देखा जा सकता है कि सभी हाथी किसी इंसान की तरह मस्ती से पहले सूंड़ से केक को पकड़ते हैं और उसके बाद उसे खाते हैं। केक खाते समय सभी हाथी बहुत खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को @myouimina नाम के एक ट्विटर पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 20 जनवरी की सुबह शेयर किया गया है। जिसे अब तक 2300 से ज्यादा लोग देख चुके है और पंसद कर चुके है। इसके अलावा इस वीडियो को 246 लाइक्स और 37 रिट्वीट मिले हैं और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरस वीडियो से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Viral Video


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here