Viral Video: महिला MP की ओर झुके दिखे थरूर, Video वायरल होते ही हुई मीम्स की बौछार

0
102
लोकसभा में शशि थरूर और सुप्रिया सुले आपस में बात करते हुए

Viral Video: कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वीडियो में वह एनसीपी (NCP) सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) के साथ लोकसभा में बातचीत करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, जिसपर थरूर ने जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि आखिर वो और सुप्रिया सुले क्या बात कर रहे थे.

 

वीडियो लोकसभा में मंगलवार को नियम 193 के तहत यूक्रेन की स्थिति पर हुई चर्चा के समय का है. वीडियो में नजर आ रहा है कि नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला सदन में बोल रहे हैं और उसी समय उनके पीछे बैठीं सुप्रिया सुले और शशि थरूर आपस में बात कर रहे हैं. लोग इस वीडिये पर चुटीले अंदाज में टिप्पणियां कर रहे हैं।

शशि थरूर ने दिया ये जवाब

वीडियो वायरल होने के बाद थरूर ने ट्वीट कर कहा- ‘जो लोग लोकसभा में मेरे और सुप्रिया सुले के बीच हुई संक्षिप्त बातचीत पर मजें ले रहे हैं, उन्हें बताना चाहता हूं कि वह मुझसे एक नीतिगत सवाल पूछ रही थीं क्योंकि वह अगली वक्ता थीं. वह (सुप्रिया) धीरे-धीरे बोल रही थीं ताकि फारूक साहब को परेशानी नहीं हो. इसलिए मैं उन्हें (सुप्रिया) सुनने के लिए झुक गया था.

 

इसके बाद थरूर (Shashi Tharoor) ने अमर प्रेम फिल्म के गाने का जिक्र करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ”कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना, छोड़ो बेकार की बातों में कहीं बीत ना जाए रैना, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना! कुछ रीत जगत की ऐसी है, हर एक सुबह की शाम हुई. तू कौन है, तेरा नाम है क्या, सीता भी यहां बदनाम हुई. कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना!” इस गाने को आनंद बख्शी ने लिखी है और किशोर कुमार ने गाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here