Jahangirpuri Violence: मैं झुकेगा नहीं’ स्टाइल में कोर्ट पहुंचा अंसार, पुलिस गिरफ्त में भी बेखौफ दिखा आरोपी

0
118
कोर्ट जाते समय आरोपी अंसार ने किया स्टेप।

 Jahangirpuri Violence: पुलिस जहांगीरपुरी हिंसा मामले में दो आरोपी अंसार और असलम को अदालत ने एक दिन की पुलिस हिरासत में सौंपने के निर्देश दिए हैं, जबकि 12 अन्य आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वही आरोप है कि इन दंगों के मुख्य साजिशकर्ता अंसार और असलम ही हैं। इस दौरान आरोपी अंसार ने कोर्ट में पेशी के लिए ले जाते समय बेशर्मी दिखाई।

जिस समय इन आरोपियों को रोहिणी अदालत में पेशी के लिए ले जाया जा रहा था। अदालत परिसर में प्रवेश द्वार पर मीडिया को देखकर आरोपी अंसार ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दीं। अंसार ने गेट पर मीडियाकर्मियों को देखकर फिल्मी अंदाज में ‘पुष्पा’ का एक्शन किया। इतना ही नहीं आरोपी लगातार मुस्कुराता रहा। उसके चेहरे से साफ देखा जा सकता है कि उसे पुलिस की कार्रवाई का कोई डर नहीं है।

अब तक 20 लोग हिरासत में

जानकारी मिली है कि पुलिस ने अब तक 20 लोगों को हिरासत में लिया है। जिनमें दो किशोर भी शामिल हैं। पुलिस का यह भी कहना है कि हिरासत में लिए गए लोगों में दोनों समुदाय के लोग शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक इन आरोपियों के पास से तीन देशी कट्टे व पांच तलवारें बरामद की गई हैं। जबकि आगे की जांच जारी है। ज्ञात रहे कि इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को सौंप दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here