मास्क को लेकर बवाल, पुलिस से बोली महिला- मुझे किस करना है, क्या कर लोगे!

मास्क ना लगाने पर पुलिस ने रोका तो महिला ने बदतमीजी की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

0
606
Delhi News
मास्क को लेकर बवाल, पुलिस से बोली महिला- मुझे किस करना है, क्या कर लोगे!

New Delhi: कोरोना महामारी (Coronavirus Update) का कहर देशभर में बढ़ता जा रहा हैं। हर राज्य में मास्क पहनना जरूरी कर दिया गया है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जहां मास्क ना लगाने पर पुलिस ने रोका तो लोगों ने पुलिसकर्मियों से बदतमीजी करनी (Delhi News) शुरू कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल दिल्ली के दरियागंज इलाके में रविवार को एक व्यक्ति और उसकी पत्नी को मास्क नहीं पहनने (Couple Without Mask) पर पुलिस (Delhi police) ने रोका तो उन लोगों ने उल्टा पुलिस के साथ बदतमीजी की। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 188, 34, 51B, DDMA, 353 और 186 तहत केस दर्ज किया है।

देश में Corona का तुफान! 24 घंटे में आए रिकॉर्ड 2.75 लाख नए केस

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में महिला यह कह रही है कि ‘मैंने यूपीएससी पास किया है’ जिसे सुनकर पुलिस के जवान ने कहा कि ‘अगर आपने यूपीएससी पास किया तो तो इसलिए आपको और ज्यादा जिम्मेदारी दिखानी चाहिए’ महिला ने आगे कहा, ‘मुझे अपनी कार में मास्क क्यों पहनना चाहिए? क्या होगा? अगर मैं अपने पति को किस करती हूं’

कोरोना का आपातकाल, जानिए लॉकडाउन को लेकर शाह ने क्या कहा…

वीडियो में बदतमीजी कर रही महिला का नाम आभा यादव है। गिरफ्तारी के बाद अब उनका कहना है कि मास्क लगाने से उन्हें घुटना होती है और सांस नहीं लेने में दिक्कत होती है। उनका कहना है कि सार्वजनिक स्थानों (Delhi News) पर मास्क पहना जाना चाहिए। उन्हें लगा कि कार में सिर्फ हम पति-पत्नी थे, इसलिए मास्क जरूरी नहीं था।

बता दें कि दिल्ली हाई कोर्ट ने कुछ दिन पहले ही अपने आदेश में साफ किया है कि भले ही आप कार में अकेले हों, तब भी मास्क पहनना जरूरी है।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here