Viral Video: इस बच्चे के गाने ने जीता लोगों का दिल, अमिताभ ने वीडियो किया शेयर

0
283
Child is the Father of Man
सोशल मीडिया पर डांस Child is the Father of Man के काफी वीडियो देखे होंगे, लेकिन ऐसा वीडियो पहली बार देखेंगे।

Viral Video: सदी के महानायक अमिताभ ने एक वीडियो शेयर (Child is the Father of Man) किया है, जो सोशल मीडिया पर खलबली मचाया हुआ है। वैसे तो इस दिनों अमिताभ बच्चन क्विज शो कौन बनेगा कोड़पति 12 की मेजबानी कर रहे है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आप सभी साफ तौर पर देख सकते है कि इस वीडियो में एक बाप और बेटे की जोड़ी हारमोनियम बजाती हुए गाने को गाते हुए नजर आ रहे है। दोनों एक ही साज पर मशगुल होकर गाना गा रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि यह छोटा बच्चा अपने पिता के साथ सुर से सुर मिला रहा है। हालांकि, बीच-बीच में बच्चा अपने पिता को सही से गाने के लिए भी बोल रहा है। 

योग गुरु बाबा रामदेव हाथी पर से गिरे निचे, देखें Viral Video

वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, “बच्चा, आदमी (Child is the Father of Man) का पिता होता है.” अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए इस वायरल वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, अमिताभ बच्चन अकसर ऐसे वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं, जो आते ही सुर्खियों में छा जाते हैं। 

वीडियो में दिख रहा बच्चा कौन है? सबसे पहले सूरत की एक जर्नलिस्ट (Child is the Father of Man) ने पिता-पुत्र के बारे में बताया था। उन्होंने बताया कि वीडियो (Ajab Gajab News in Hindi) सूरत में रहने वाले तान्हाजी और उनके 3 साल के बेटे का है। जिसके बाद इस वीडियो को एक्टर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। बता दें तान्हाजी के एक पड़ोसी ने ये वीडियो देखा और उन्हें बताया। साथ ही लिखा कि गायन की ये कला नाट्य संगीत कहलाती है, जो आज के जमाने में देखने को नहीं मिलती।  

वायरस वीडियो से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Viral Video


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here