इस लड़की की कमर है या कोई कपड़ा असलीयत जानकर रह जाएंगे दंग, देखे तस्वीरें

0
82

इस दुनिया में कई तरह-तरह के कलाकार भरे हुए हैं. जिनमें से कई तो ऐसे कलाकार हैं जिनकी कलाकारियों को देखकर आँखे फटी की फटी रह जाती है और कई बार तो विशवास ही नहीं होता कि क्या सच में कोई इस तरह से अपनी कलाकारी दिखा सकता है. वहीं आज हम आपको ऐसी ही एक बेहतरीन मेकअप आर्टिस्ट मिरजाना कीका के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसकी कमर की तस्वीर देखकर आपको अपनी आँखों पर यकीन ही नहीं होगा कि ये कमर है या कपड़ा.

अक्सर लड़कियां अपनी कमर को लेकर बहुत गंभीर रहती हैं. जिस वजह से वो भोजन और व्यायाम पर खासतौर से ध्यान देती हैं. आपने कई पतली कमर वाली लड़कियां देखी होगी, लेकिन आपने कभी भी कोई ऐसे लड़की नहीं देखी होगी जो अपनी कमर में गांठ लगा लें. शायद कभी सोचा भी नहीं होगा. आपको बता दें कि सर्बिया में रहने वाली एक मेकअप आर्टिस्ट ने इस तरह का कमाल कर दिखाया है.

सर्बियन फिल्म फेस्टिवल में हासिल किया खिताब

मेकअफ आर्टिस्ट मिरजाना कीका ने अपने हुनर को दिखाते हुए अपने पर इस तरह से कलाकारी की है कि जिसे देखकर ऐसा लगता है मानों कमर में गांठ लग गई हो. आपको बता दें कि मिरजाना को सर्बियन फिल्म फेस्टिवल में ऑस्कर का खिताब भी मिल चुका हैं.

अपने शौक बनाया करियर

मिरजाना का कहना है कि उनको बचपन से ही पेटिंग शौक रहा. जिस वजह से उन्होंने अपने इस शौक को अपने करियर में बदल दिया. जिस वजह से वो अब फेस पेंटिंग, स्किन इल्यूजन, बॉडी पेंटिंग और मेकअप के लिए काफी मशहूर हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here