लॉन्च हुआ Xiaomi का Redmi 8 स्मार्टफोन, जानिए खास फीचर्स

चीन की स्मार्टफोन कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने बुधवार को भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन रेडमी 8 (Redmi 8) लॉन्च कर दिया है, जिसकी शुरुआती कीमत...

0
1420

चीन की स्मार्टफोन कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने बुधवार को भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन रेडमी 8 (Redmi 8) लॉन्च कर दिया है, जिसकी शुरुआती कीमत 7999 रुपए है। रेडमी 8 में 3जीबी रैम और 32जीबी मेमोरी स्‍टोरेज है। रेडमी 8 डुअल रियर कैमरा के साथ पेश किया गया है। रेडमी 8 की पहली सेल 12 अक्‍टूबर से शुरू होगी।

बता दें कि यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट डॉट कॉम और मी डॉट कॉम पर बेचा जाएगा। हालांकि रेडमी 8 के 4जीबी रैम वेरिएंट की पहली 50 लाख यूनिट को 7,999 रुपए में ही बेचा जाएगा।

रेडमी 8 में USB Type C पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ ही 18W का फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। ये स्मार्टफोन Redmi 7 के मुकाबले बड़ा अपग्रेड है। हाल ही में कंपनी ने भारत में Redmi 8A लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में भी USB Type C का सपोर्ट दिया गया है, हालांकि इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है। वहीं Redmi 8A में कंपनी ने 4000mAh की बैटरी दी है और इसके साथ 10W चार्जिंग का सपोर्ट है।

साथ ही ये भी बता दें कि ये स्मार्टफोन डुअल कैमरा वाला है, इसमें वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच है और ये फोन स्प्लैश प्रूफ है। Redmi 8 में प्रोटेक्टिव कोटिंग भी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here