WhatsApp Privacy Policy को लेकर बड़ी खबर! अब बंद नहीं होगा आपका अकाउंट, यहां जानें डिटेल

वॉट्सऐप ने अपनी प्राइवेसी पॉलिसी अपडेट को ऐक्सेप्ट करने की 15 मई की डेडलाइन से जुड़ा फैसला वापस ले लिया है।

0
686
WhatsApp
Alert! WhatsApp पर तीन रेड टिक... क्या सरकार आपके मैसेज, कॉल रिकॉर्ड कर रही है?

New Delhi: वॉट्सऐप यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। कंपनी ने अपनी प्राइवेसी पॉलिसी अपडेट (WhatsApp Privacy Policy) को ऐक्सेप्ट करने की 15 मई की डेडलाइन से जुड़ा फैसला वापस ले लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी ने ये भी कहा है कि नई प्राइवेसी पॉलिसी को एक्सेप्ट नहीं करने पर आपके अकाउंट को हटाया नहीं जाएगा।

WhatsApp का अकाउंट होगा डिलीट! करना पडे़गा ये काम

बता दें कि वॉट्सऐप अपनी इस नई पॉलिसी को लेकर काफी ज्यादा विवादों में चल रहा था। जिस लेकर यूजर्स ने ऐप की सर्विस बंद होने और अपने डेटा को लेकर चिंता जताई थीं। यूजर्स का कहना है कि वॉट्सऐप की इस नई पॉलिसी के तहत उनका डेटा फेसबुक के साथ शेयर किया जाएगा।

आत्मनिर्भर का हिस्सा होगा 5G, जानें किन टेलीकॉम ऑपरेटर्स को मिली इजाजत

कंपनी की ओर से ये भी बताया गया है कि वह उन यूजर्स (WhatsApp Privacy Policy) को कुछ हफ्तों के लिए रिमाइंडर भेजती रहेगी जिन्होंने अभी तक इस नई पॉलिसी को एक्सेप्ट नहीं किया है। हालांकि ये यूजर्स पर निर्भर करता है कि वे ये एक्सेप्ट करना चाहते है या नहीं।

टेक से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Gadgets News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here