दौड़ते समय गाना सुनना पसंद और फ़ोन ले जाने से दिक्कत, तो लीजिए यह नेकबैंड

0
952
Inbase Urban X2i
सुबह दौड़ने में फोन ले जाने से है दिक्कत, तो लीजिए Inbase यह नेकबैंड, समस्या ख़त्म

हैडफ़ोन की जानी मानी कंपनी इनबेस ने एक नया नेकबैंड लांच किया है। जिसका मॉडल नंबर नेकबैंड Urban X2i है। कंपनी ने इस नए नेकबैंड का दावा किया है कि Urban X2i का स्टैंडबाय टाइम 200 घंटे है। म्यूजिक प्लेबैक में कंपनी ने Inbase Urban X2i की बैटरी को 24 घंटे के समय का दावा किया है। Inbase Urban X2i बेहद प्रीमियम मैटीरियल और हल्के ABS के साथ इसको बनाया गया है।

हर स्तिथि में कर सकते हैं इस्तेमाल

Urban X2i को आप हर परिस्थिति में और हर जगह इस्तेमाल कर सकते हैं, क्योंकि यह वाटर और स्वेट रेसिस्टेंट है। इसकी फिक्सिंग को लेकर कंपनी का दावा है कि आप इसे लगातार 24/7 इस्तेमाल कर सकते हैं। इसको इतना आरामदायक बनाया गया है कि इसके एडजस्टेबल केबल और कॉलर डिजाइन बॉडी के चलते आप दिन भर बिना किसी परेशानी के इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

वॉइस असिस्टेन्ट होगा आसानी से एक्टिव

Urban X2i के कंट्रोल पैनल बटन के साथ वॉल्यूम को आसानी से एडजस्ट कर सकते हैं। ट्रैक भी चेंज कर सकते हैं, कॉल सुन सकते हैं और अपने वॉइस असिस्टेन्ट को आसानी से एक्टिव कर सकते हैं। इसकी बॉडी मेटल की बानी हुई है और दोनों बड्स में मैग्नेट दिया गया है जो इस्तेमाल ना होने की स्थिति में आपस में कनेक्ट हो जाते हैं।

10 मीटर की दूरी से भी रहेगा कनेक्ट

Inbase Urban X2i में 10MM का रग्ड टाइटेनियम ड्राइवर दिया गया है जिसे लेकर बेहतर साउण्ड क्वॉलिटी, क्लियर आवाज और डीप बेस का दावा है। कनेक्टिविटी के लिए Inbase Urban X2i में ब्लूटुथ V5.0 दिया गया है। जिसकी रेंज 10 मीटर तक है यानी यदि आपका फोन 10 मीटर दूर भी है तो भी आपके नेकबैंड पर म्यूजिक प्ले का मज़ा ले सकते हैं।

बिना के फ़ोन के मेमोरी कार्ड से भी चलेगा

इस नेकबैंड की सबसे खास बात यह है कि इसमें बिल्ट-इन TF कार्ड मिलता है यानी आप अलग से मेमोरी कार्ड को लगाकर भी इस नेकबैंड में गाने सुन सकते हैं। मेमोरी कार्ड की विकल्प आमतौर पर सभी तरह के नेकबैंड में नहीं मिलता है। वर्कआउट जाते समय या सुबह दौड़ते समय आप साथ में फ़ोन ले जाना पसंद नहीं करते इसलिए आपके लिए यह काफी बेहतर ऑप्शन है।

जानिए कीमत

इस नए नेकबैंड को आप सिर्फ 2 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं। Inbase Urban X2i को दो विभिन्न रंग ब्लैक और माया ब्लू कलर में कंपनी की वेबसाइट और रिटेल स्टोर से 2999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके साथ ही 1 साल की वारंटी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here