TECNO SPARK 9T: 10 हज़ार से भी कम में लांच किया स्पार्क ने ये धांसू फ़ोन !

0
63

TECNO SPARK 9T Launch: भारतीय मार्केट में बजट सेगमेंट के तहत टेक्नो कंपनी ने अपना नया फ़ोन TECNO SPARK 9T को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को कंपनी की SPARK सीरीज के तहत पेश किया गया है। इसमें वर्चुअल रैम समेत कई फीचर्स दिए हुए हैं जो इसको कम बजट में एक बेहतरीन ऑप्शन बनाने का काम करते हैं। इसकी कीमत 10,000 रुपये से भी कम है। TECNO SPARK 9T को फ़िलहाल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानिए…..

Price

इस फोन को एक ही वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ लांच किया है। इसकी कीमत 9,299 रुपये है। इसे 6 अगस्त से Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध कर दिया जाएगा। इस फोन को टर्क्वाइश क्यान, एटलांटिक बलू, आइरिस पर्पल और ताहीती गोल्ड कलर के साथ मार्केट में उतारा जाएगा।

Features

इसमें 6.6 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2408 है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.1 फीसद है। इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है और यह IPX2 स्पलैश-रेस्सिटेंट है। यह फोन MediaTek Helio G35 प्रोसेसर से लैस है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया हुआ है जिसका पहला सेंसर 50 मेगापिक्सल का है।

यह अल्ट्रा क्लियर हाई-रेजोल्यूशन के साथ आता है और फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर भी दिया गया है। फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है जिसे वर्चुअली 7 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इसमें 64 जीबी स्टोरेज दी गई है जिसे 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फ्लैश चार्ज को सपोर्ट करती है। यह फोन एंड्रॉइड 12 पर काम करेगा जो HiOS 7.6 पर काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here