Tecno Spark 9: 10 हजार के बजट में 11GB रैम के मार्किट में धूम मचाने आ रहा ये पहला फोन

0
233

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno भारत में 18 जुलाई को अपना नया फ़ोन Tecno Spark 9 लॉन्च करने जा रही है। इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। Tecno Spark 9 के लिए एक माइक्रोसाइट Amazon पर लाइव कर दी गई है जिसमें डिजाइन, स्पेसिफिकेशन्स और Amazon उपलब्धता की जानकारी दी है। इसके अलावा, लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि Tecno Spark 9 को बजट रेंज में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को 10,000 रुपये से कम कीमत में या इसी के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है। इस कीमत के तहत आने वाला यह पहला 11GB रैम से लैस फोन हो सकता है।

Tecno Spark 9 के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी जा सकती है। साथ ही इसमें एलईडी फ्लैश, फिंगरप्रिंट रीडर और एक ड्यूल-कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है। आइए जानते हैं Tecno Spark 9 के संभावित फीचर्स और बाकी की डिटेल्स के बारे में-

Tecno Spark 9 की संभावित कीमत 

कंपनी ने एक ट्वीट शेयर करते हुए फोन को 18 जुलाई पर लांच करने के लिए कहा है। इस फोन को दो कलर विकल्पों में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें स्काई मिरर और इन्फिनिटी ब्लैक शामिल हैं। भारत में Tecno Spark 9 की कीमत 10,000 रुपये से शुरू हो सकती है।

Tecno Spark 9 में 6.6 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। सेल्फी स्नैपर के लिए वाटरड्रॉप नॉच सपोर्ट भी दिया गया है। यह फोन MediaTek Helio G37 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही 128GB स्टोरेज और 6GB रैम भी दिया जा रहा है। इसकी रैम को 5GB वर्चुअल रैम के जरिए 11GB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप लगा होगा। साथ ही यह एंड्रॉइड 12 पर काम करने के हिसाब से बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here