JioMart Super Sale: दिवाली पर जियोमार्ट ने शुरु की सुपर सेल, 80% का मिल रहा बंपर डिस्काउंट, पढ़ें पूरी खबर

0
290

JioMart Super Sale:जैसे-जैसे दिवाली Diwali का त्योहार करीब आ रहा है वैसे-वैसे लोगों ने इसकी तैयारियां भी जोर-शोर से शुरू कर दी है। मार्केट में लोगों की शॉपिंग के लिए भारी भीड़ होने लगी है। कस्टमर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कई बड़ी-बड़ी कंपनियां तरह-तरह के सेल और ऑफर्स भी लेकर आ रही हैं। अब देश की बड़ी रिटेल कंपनी रिलायंस रिटेल के जियोमार्ट और स्मार्ट स्टोर्स ने बड़ा ऐलान किया कि 14 अक्टूबर 2022 से वह दिवाली के लिए एक स्पेशल  और बड़ी सेल शुरू करने वाली हैं, जिसमें ग्राहकों को वेस्ट डील्स (JioMart Diwali Sale 2022) के ऑफर दिए जाएंगे। इस कारण इस सेल का नाम ‘बेस्टिवल सेल’ रखा गया है।

जियो की सुपर सेल का हुआ आगाज

जियो की यह सुपर सेल आज से यानी 14 अक्टूबर से शुरू होकर 24 अक्टूबर 2022 तक JioMart, JioMart Sale, JioMart Festival Sale, SMART Stores, Reliance Retail पर चलेगी। इसमें ई-प्लेटफॉर्म जियोमार्ट के साथ ही 3000 से अधिक स्मार्ट स्टोर्स भी लाइव होगें। इसमें लोगों को स्मार्ट बाजार, स्मार्ट प्वाइंट और स्मार्ट सुपरस्टोर तीनों को जोड़ा गया है। खास बात ये हैं कि इस सेल में ग्राहकों को बंपर छूट मिल रही हैं। आप यहां पर शॉपिंग करके 80% तक का डिस्काउंट ले सकते हैं। आपको बता दें कि रिलायंस रिटेल के करीब बीस करोड़ से अधिक कस्टमर हैं। इसमें कंपनी रिलायंस रिटेल के साथ ही अपने आसपास के स्मार्ट स्टोर को सेल में शामिल करके जबरदस्त डिस्काउंट का ऑफर दे रही है।

जियो दे रहा 80% तक का डिस्काउंट

वहीं आपको बता दें कि जियो मार्ट के स्पेशल ‘बेस्टिवल सेल’ (JioMart Bestival Sale) में आप अलग-अलग कैटेगरी में शॉपिंग करके 80% तक डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इस दिवाली पर जियो मोमबत्तियों, मिठाई, ड्राई फ्रूट्स, स्नैक्स आदि पर 80% तक का डिस्काउंट दे रहा हैं। वहीं इंडियन स्वीट्स और ड्राई फ्रूट्स पर आपको 50% का स्पेशल डिस्काउंट मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here