जल्द लॉन्च होगा Redmi ये धांसू फोन, जानें इसकी खासियतें

0
247

Redmi Latest Mobile Phone : Redmi अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार Redmi A1 भारत में 6 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने शुक्रवार को इसकी घोषणा भी कर दी है। Redmi A1 में Mediatek Chipset मिलने वाला है जो यूजर को एक नया एक्सपीरियंस देगा। अगर आप किसी बजट फोन की तलाश में हैं तो आपके लिए एक बेस्ट फ़ोन हो सकता है।

कब होगी लॉन्चिंग ?

Xiaomi ने Redmi A1 की लॉन्चिंग को लेकर शुक्रवार को ट्वीट भी किया था। Redmi A1 भारत में 6 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च कर दिया जाएगा। आप इस इवेंट को कंपनी की ऑफिशल साइट पर जाकर देख सकते हैं। इस फ़ोन की बैटरी को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार हम आपको बताएंगे फोन के फीचर्स और प्राइस के बारे में-

Features

लांच हो रहे Redmi A1 में LED Flash के साथ कैमरा सेटअप के साथ कैमरा दिया जाएगा। Redmi A1 को अभी तीन कलर ऑप्शन के साथ लांच किया जाएगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी ने इस फ़ोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। ऐसा माना जा रहा है कि ये फ़ोन दिवाली के साथ ऑफर होने वाला है। इस फ़ोन में आपको 3GB RAM का ऑप्शन मिलेगा इसके अलावा इसको 4 या 6 जीबी में लांच किया जाएगा इसके बारे में कोई ख़ास जानकारी नहीं दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here