Poco F4 5G: UFS 3.1 के साथ जल्द लांच होगा पोको का यह स्मार्टफ़ोन, डेटा ट्रांसफर की स्पीड होगी कमाल की

0
590

Poco के आने वाले Poco F4 5G फ़ोन का हैंग होने सवाल ही नहीं उठता क्योंकि कंपनी इसमें इतनी ज्यादा RAM जो दे रही है। नए Poco F4 5G में 12GB तक LPDDR5 RAM + 256GB स्टोरेज की पुष्टि हुई है। इस स्टोरेज को इसलिए खास माना जा रहा है, क्योंकि यह UFS 3.1 पर आधारित है। UFS 3.1 से मतलब है कि इसमें डेटा ट्रांसफर की स्पीड बहुत अधिक होगी।

Xiaomi ब्रांड के इस हैंडसेट की जल्द ही भारत में लांच होने की उम्मीद है। चीनी ब्रांड ने पहले बताया था कि यह स्मार्टफोन Snapdragon 870 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा। लेकिन बाद में पता लगा कि Poco F4 5G की भारत में कीमत का खुलासा किया गया है।

कथित तौर पर चीनी कंपनी के स्मार्टफोन से संबंधित कुछ लाइव तस्वीरें भी कुछ दिनों पहले ऑनलाइन देखी गई थीं। Poco F4 5G के भारतीय वेरिएंट को भी कथित तौर पर गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर लिस्टेड किया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, Poco F4 का भारतीय मॉडल भी हाल ही में IMEI डेटाबेस पर देखने को मिला है।

ट्वीट कर दी जानकारी

ऊपर दिए गए बायोडाटा की जानकारी पोको के ट्वीट से मिली जानकारी के अनुसार है। पोको इंडिया ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। ट्वीट के अनुसार, आने वाला पोको F4 5G 12GB LPDDR5 रैम + 256GB स्टोरेज क्षमता के साथ लांच किया जाएगा। स्मार्टफोन में UFS 3.1 स्टोरेज भी दिया जाएगा। पोको ने हाल ही में “एवरीथिंग यू नीड” टैगलाइन के साथ भारत में स्मार्टफोन के वैश्विक लॉन्च की घोषणा की थी।

क्या होगी इसकी कीमत ?

चीनी कंपनी ने अभी तक Poco F4 5G के लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है और न ही इसकी कीमत के बारे में कुछ बताया है। टीज़र से यह संकेत मिलता है कि स्मार्टफोन को वैश्विक स्तर पर और भारत में जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा। Rootmygalaxy की एक रिपोर्ट में टिपस्टर पारस गुगलानी के अनुसार, पोको F4 5G की कीमत को लेकर खुलासा किया गया है।

संकेत में पता चला है कि हैंडसेट वैश्विक बाजार में 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरिएंट में आएगा और इसकी कीमत 459 डॉलर यानि 35,900 रुपये के करीब होगी। जबकि पोको के इस स्मार्टफोन को भारत में 26,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च होने की उम्मीद लगाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here