One Plus 10 Pro Mobile: कब लांच होगा One Plus 10 Pro ? जानिए क्या है इसके खास फीचर्स, मिलेंगे धांसू कैमरे और प्रोसेसर

0
573
One PLus 10 Pro Mobile
One Plus 10 Pro Mobile: कब लांच होगा One Plus 10 Pro ? जानिए क्या है इसके खास फीचर्स, मिलेंगे धांसू कैमरे और प्रोसेसर

One Plus 10 Pro Launching Date: हाल ही में वनप्लस ने दिलचप्स खबर दी है। वनप्लस जल्दी ही अपना एक नया फ़ोन लांच करने जा रही है जिसका नाम है वनप्लस 10 प्रो (One Plus 10 Pro), जिसके बारे में खुद कंपनी के सीईओ ने जानकारी दी थीबता दें की लॉन्चिंग के बाद इसके ग्लोबल लॉन्चिंग सामने आ जाएगी.

इस फोन को 4 जनवरी यानी कि कल लॉन्च किया जाएगा. अब आप ये सोच रहे होंगे की वनप्लस 10 PRO के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स क्या होंगे। आइए बात करते है फ़ोन के फीचर्स के बारे में।

वनप्लस 10 Pro स्मार्टफोन की स्क्रीन को दिखाया गया है, जो पंच होल सेल्फी कैमरा के साथ आता है. इसमें टॉप लेफ्ट साइड पंच होल कटआउट मौजूद है. इसमे बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो स्कैवेयर शेप में है.

OnePlus 10 Pro के स्पेसिपिकेशन (Specifications)

OnePlus 10 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले 2 हजार रेजोल्यूशन का होगा. इस फोन में 120hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा, जो गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है. इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट नजर आएगा.

OnePlus 10 Pro की बैटरी और रैम (Battery and RAM)

वनप्लस के इस फोन में 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है. इसमें 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 80W के फास्ट चार्जिंग और 50W के वायरलेस चार्जिंग के साथ आएगी. वनप्लस का यह अपकमिंग मोबाइल फोन ऑक्सीजन ओएस बेस्ड एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा.

OnePlus 10 Pro का कैमरा सेटअप (Camera Setup)

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो वनप्लस 10 प्रो में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप सिस्टम दिया गया है. इसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है, जबकि सेकेडरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल वाला लेंस होगा. साथ ही तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का होगा. थर्ड लेंस की मदद से यूजर्स को 3x zoom का सपोर्ट मिलेगा. कंपनी फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दे सकती है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के काम आएगा.

वनप्लस 10 प्रो में सुरक्षा के मद्देनजर इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा, जो लॉक स्मार्टफोन को अनलॉक करने का काम करेगा. यह संभवत ग्रीन और ब्लैक कलर में दस्तक दे सकता है. बताते चलें कि कंपनी हर साल की पहली तिमाही में अपनी नई सीरीज को पेश करती है. वैसे तो इससे पहले कंपनी मार्क के आखिर में या फिर अप्रैल की शुरुआत में फोन लॉन्च किया करती थी, लेकिन इस बार कंपनी अपनी सीरीज को जनवरी में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here