रक्षाबंधन पर लांच हो रहा 120Hz डिस्प्ले वाला Moto G62, जानें संभावित फीचर्स

0
73
Moto G62

आज रक्षा बंधन के मौके पर आज भारत में लांच हो रहा Moto G62 फ़ोन। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर और 120Hz डिस्प्ले सपोर्ट दिया हुआ है। इसके अलावा भी कुछ नए फीचर्स की भी जानकारी दी जाएगी। मोटोरोला इंडिया ने ट्विटर पर एक छोटा वीडियो शेयर कर जानकारी दी और बताया है कि Moto G62 को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इसकी कीमत के बारे में कुछ नहीं बताया गया है। यह एक 5G फोन है।

मोटोरोला ने यह भी घोषणा की है कि Moto G62 फ्लिपकार्ट से खरीद के लिए उपलब्ध रहेगा। फ़ोन को दो कलर वैरिएंट में लांच किया गया है। इससे पहले फोन को ब्राजील में अलग-अलग स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च कर दिया गया है। ब्राजील में जो वेरिएंट लॉन्च किया गया था वो स्नैपड्रैगन 480+ प्रोसेसर से लैस है। फ़ोन को दो कलर ब्लैक और ग्रीन में लांच कर दिया गया है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया है। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 20W Turbo Power फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

मोटोरोला मोटो जी62 के फीचर्स काफी हद तक ब्राजीलियन वर्जन के साथ लांच किया जा रहा है। इस फोन को ब्राजील में केवल एक कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया गया था जो 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। अब भारत में इसे कितने वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here