Maruti Suzuki Ertiga लाया है अपनी सेकंड हैंड कारें, जानिए क्या है कीमत और इससे जुड़ी सभी जानकारी

0
348
Automobiles
मारुति सुजुकी एर्टिगा लाई है अपनी सेकंड हैंड कारें, जानिए क्या है कीमत और इससे जुड़ी सभी जानकारी

Maruti Suzuki Ertiga Second Hand Cars: आज हम आपके लिए कुछ पुरानी मारुति सुजुकी एर्टिगा कारों की जानकारी लाएं हैं. यह कारें 7 सीटर हैं. पुरानी होने के कारण कम दाम में बिक रही हैं. हमने इन कारों को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट 25 फरवरी को देखा है. बता दें कि मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पुरानी कारों का व्यापार करती हैं.

Maruti Suzuki Ertiga VDI के लिए 2.75 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार 2013 मॉडल की है, जो 98613 किलोमीटर चली हुई है. कार डीजल इंजन की है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. कार थर्ड ओनर है. यह कार बिक्री के लिए कैथल में उपलब्ध है. इसका रजिस्ट्रेशन भी कैथल का ही है.

Maruti Suzuki Ertiga VDI के लिए 2.9 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार 2012 मॉडल की है, जो 88524 किलोमीटर चली हुई है. कार डीजल इंजन की है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. कार फिफ्थ ओनर है. यह कार बिक्री के लिए अंबाला में उपलब्ध है. इसका रजिस्ट्रेशन भी अंबाला का ही है.

Maruti Suzuki Ertiga VDI के लिए 2.95 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार 2012 मॉडल की है, जो 115283 किलोमीटर चली हुई है. कार डीजल इंजन की है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. कार सेकेंड ओनर है. यह कार बिक्री के लिए कुरुक्षेत्र में उपलब्ध है. इसका रजिस्ट्रेशन भी कुरुक्षेत्र का ही है.

Maruti Suzuki Ertiga VDI के लिए 3.12 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार 2013 मॉडल की है, जो 180492 किलोमीटर चली हुई है. कार डीजल इंजन की है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. कार फर्स्ट ओनर है. यह कार बिक्री के लिए सोनीपत में उपलब्ध है. इसका रजिस्ट्रेशन भी सोनीपत का ही है.

Maruti Suzuki Ertiga VDI SHVS के लिए 3.15 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार 2014 मॉडल की है, जो 88172 किलोमीटर चली हुई है. कार डीजल इंजन की है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. कार थर्ड ओनर है. यह कार बिक्री के लिए भुज में उपलब्ध है. इसका रजिस्ट्रेशन भी भुज का ही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here