JioPhone: कराएं रीचार्ज और साथ में ले जाएं फ्री फ़ोन, जानिए जिओ के इस प्लान के बारे में।

जियो अपने यूजर्स को 1499 रुपये में एक साल का रिचार्ज और Jio Phone दोनों ही दे रहा है। इस प्लान में यूजर्स को एक साल की वैलिडिटी भी मिलेगी और इस दौरान यूजर्स फ्री अनलिमिटेड कॉल्स कर सकते हैं।

0
969
Jio Phone
JioPhone: कराएं रीचार्ज और साथ में ले जाएं फ्री फ़ोन, जानिए जिओ के इस प्लान के बारे में।

आज के समय में देश में सबसे ज्यादा यूज होने वाले टेलीकॉम ऑपरेटर्स में से एक Jio है, क्योंकि कंपनी के पोर्टफोलियो में सस्ते-महंगे कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं। इसके अलावा Jio कुछ ऐसे भी ऑफर देता है, जो किसी भी दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटर के पास नहीं हैं। इसी तरह का एक प्रोडक्ट जियो फोन है, इसको कंपनी ने इसलिए लांच किया था ताकि 2G फ़ोन इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को दिक्कत न हो।

कई अन्य टेलीकॉम कंपनियों में के मुकाबले Jio भी प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के प्लान्स ऑफर करती है। इसके अलावा एक तीसरे तरह का प्लान भी मौजूद है जो सिर्फ Jio Phone यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

फिलहाल कंपनी जियो फोन (Jio Phone) के साथ खास रिचार्ज ऑफर कर रही है। जिसमे रीचार्ज के साथ फ़ोन ही फ्री है। अगर आपको तलाश है एक ऐसे प्लान की जो प्रीपेड के साथ फ़ोन भी ऑफर करता है, तो आइए आपको बताते हैं एक ऐसे ही अफोर्डेबल रिचार्ज प्लान्स के बारे में, जानिए इस प्लान में आपको क्या मिल रहा है।

Jio का 1499 रुपये का रिचार्ज प्लान

आपको बता दें कि जियो अपने यूजर्स को 1499 रुपये में एक साल का रिचार्ज और Jio Phone दोनों ही दे रहा है। इस प्लान में यूजर्स को एक साल की वैलिडिटी भी मिलेगी और इस दौरान यूजर्स फ्री अनलिमिटेड कॉल्स कर सकते हैं। इस प्लान में यूज़र्स को पूरे साल के लिए 24GB डेटा भी दिया जाएगा। इसके साथ कंपनी Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दे रहा है।

जानिए, क्या है Jio Phone की खास बातें

Jio Phone पर आप Jio TV और Jio Cinema जैसे ऐप्स को आसानी से यूज कर जानकारी ले सकते हैं। फोन पर आपको फेसबुक, वॉट्सऐप, जियो सावन,, YouTube जैसे ऐप्स का भी एक्सेस फ्री मिलेगा। फोन में फ्रंट और रियर कैमरा भी मिलता है। Jio Phone KaiOS पर काम करता है और इसमें आपको स्मार्टफोन वाले कई फीचर्स भी मिलते हैं।

इस नए हैंडसेट में 1500mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही यूजर्स को टॉर्च और एफएम रेडियो जैसे कई फीचर भी दिए गए हैं। कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आने वाले इस डिवाइस में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी मौजूद है। आप इसमें 128GB तक का एसडी कार्ड यूज कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here