Amazon Great Republic Day Sale 2022: का बड़ा धमाका, जानिए कौन से प्रोडक्ट्स मिलेंगे सस्ते

0
352
Amazon Great Republic Day Sale
Amazon Great Republic Day Sale

Amazon Great Republic Day Sale: नए साल में 2022 की सबसे पहली और सबसे बड़ी सेल का ओयोजन कर रही हैं। ग्रेट रिपब्लिक डे सेल (Amazon Great Republic Day Sale 2022) की शरुआत 17 जनवरी से हो रही है। प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 16 जनवरी से ही शुरू हो जाएगी। सेल में स्मार्टफोन, टैबलेट, टीवी, हेडफोन, बड़े इलेक्ट्रोनिक्स और होम अप्लायंसेज पर भारी डिस्काउंट की घोषणा की गई है। मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत छूट की घोषणा कंपनी पहले ही कर चुकी है। सेल के शुरू होने से पहले कंपनी ने कुछ बड़ी डील्स को रिवील भी कर दिया है।

अगर आप भी प्राइम मेंबर हैं तो सेल का फायदा 24 घंटे पहले ही उठा सकते हैं। अब एसे में सवाल उठता हैं की अगर आप को फ्री प्राइम मेंबर बनना हो तो क्या करें? फ्री में Amazon Prime मेंबर बनने के लिए अपने मोबाइल पर Amazon ऐप डाउनलोड करें। एमाज़ॉन एप्प (Amazon App) खोलने पर आपको ग्रेट रिपब्लिक डे सेल (Amazon Great Republic Day Sale) का एक बैनर नजर आएगा। इस बैनर पर क्लिक करें और फिर बैनर पर क्लिक करने के बाद आपको अगले पेज पर Enjoy Prime For Free लिखा दिखाई देगा. इस पर भी क्लिक करें. फिर आपको Choose Your Prime Plan दिखेगा और इसमें पहला ऑप्शन फ्री प्राइम मेंबर (Try Prime Free) (एलीजिबल विद केड्रिट एंड डेबिट कार्ड) होगा ।

फिर आप Start Your 30 Day Free Trial के ऑप्शन पर क्लिक करें। लेकिन रजिस्टर करने से पहले एक बात का ध्यान जरुर रखें जिसे नजरअंदाज बिल्कुल नहीं करना है क्योंकि 30 दिन के बाद आपकी तरफ से रजिस्टर किए गए कार्ड से 1499 रुपये अपने आप कट जाएंगे। लेकिन अगर आप चाहें तो Amazon Prime Subscription को कैंसिल भी कर सकते हैं। इस तरह आप 30 दिनों के लिए Amazon Prime Membership का फायदा उठाकर Amazon Great Republic Day Sale का एक दिन पहले ही एक्सेस पा सकते हैं।

जानिए 80 से ज्यादा नए प्रोडक्ट होंगे लॉन्च ?

Amazon टीजर पेज के अनुसार, सेल में अलग-अलग ब्रांड्स के 80 से भी ज्यादा नए प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। इसमें OnePlus 9RT, Tecno Pop 5, Asus VivoBook 10 Pro और GoPro Hero 10 आदि शामिल हैं।

Amazon Sale में स्मार्टफोन और मोबाइल एक्सेसरीज पर 40 फीसदी तक डिस्काउंट मिलेगा। कुछ स्मार्टफोन्स पर 3000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और 5000 रुपये तक का फायदा उठा सकते हैं.ऐमेजॉन अपने प्राइम कस्टमर्स को 6 महीने का फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर, एडिशनल 3 महीने की नो-कॉस्ट EMI जैसे ऑफर दे रही है। सेल में OnePlus 9RT 5G, Tecno Spark 8 Pro, Tecno Pop 5 LTE, Samsung Galaxy S21 FE 5G, Redmi Note 11T 5G और Xiaomi 11T Pro स्मार्टफोन बैंक ऑफर के साथ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here