6 कैमरा सेंसर्स और दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Blu Bold N2, जानिए भारत में कब होगी एंट्री ?

0
376
BOLD N2

Blu Bold N2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है। यह फ़ोन क्वाड रियर कैमरा सहित 8 जीबी रैम जैसे फीचर्स से लैस है। इस फोन को फिलहाल अमेरिका में लॉन्च किया गया है। भारत में लांच किया जाएगा फ़िलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस फोन में 6.6 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया हुआ है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में।

Price

Blu Bold N2 की कीमत यूएस में 249 डॉलर यानी 19,800 भारतीय रूपये है। यह फोन एक ही वेरिएंट में लांच किया है जोकि 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टरेज से लैस है। अमेरिका में इसे अमेजन वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है। इसका एक ही कलर है साइप्रस टील आप इसी कलर में ही खरीद सकेंगे।

Features

यह एक 5जी स्मार्टफोन है जो आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11 पर काम करता है। इसमें 6.6 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2340 है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी गई है।

फोन में क्वाड रियर AI कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 5 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। ऐसे में इस फोन में 6 कैमरा सेंसर्स मौजूद हैं।

Blu Bold N2 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और एआई फेस आईडी भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, ब्लूटूथ v5.1 और वाई-फाई का सपोर्ट दिया गया है। फोन में 4200 एमएएच की बैटरी दी घई है जो 30W MAX क्विक चार्ज का सपोर्ट करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here