Amazon Great Freedom Festival Sale 2022 शुरू नहीं लिया सब्सक्रिप्शन तो मिस कर सकते हैं धांसू डिस्काउंट

0
1228

Amazon Great Freedom Festival Sale 2022 की शुरुआत हो चुकी है। ये डील 10 अगस्त तक जारी रहेगी। इस सेल में कई अच्छी डील्स, ऑफर्स और कैशबैक भी देखने को मिलेंगे। यह सेल प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू की गई है और हर साल शुरू की जाती है। ईकॉमर्स का दिग्गज प्लेटफॉर्म इस दौरान कई अच्छे डिस्काउंट और ऑफर्स भी देता है। इस सेल के दौरान कई प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट है, लेकिन आज हम आपको मोबाइल फोन और टैबलेट पर मिलने वाले डिस्काउंट और डील्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें Apple, OnePlus, Samsung, Vivo, OPPO, iQOO, Redmi और Realme जैसे ब्रांड शामिल हैं।

स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील्स पर बात करने से पहले हम बैंकिंग ऑफर्स पर बात करेंगे। अमेजन (Amazon) ने अपनी इस सेल के लिए एसबीआई बैंक के साथ पार्टनरशिप की है, जिसकी बदौलत यूजर्स को क्रेडिट कार्ड के ट्रांजेक्शन पर 10 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में अगर आप अमेजन से शॉपिंग करना चाहते हैं तो आप अपना एसबीआई क्रेडिट कार्ड तैयार रखिए।

अगर आप प्राइम मेंबर नहीं है तो आप ले सकते हैं एक महीने की प्राइम मेंबरशिप जिससे आपको बेहद फायदे मिलेंगे।

स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं ये बेस्ट डील्स

Apple iPhone 13 को अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2022 के दौरान सस्ते में खरीद सकते हैं। 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 69900 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि इसकी पुरानी कीमत 79900 रुपये है। साथ ही यूजर्स पुराना आईफोन एक्सचेंज भी कर सकते हैं और इस पर भारी डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

आप अमेज़न की सेल के दौरान Realme Narzo 50A Prime को 11499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर यूनिसोक टी 612 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। यह 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और साथ ही इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है।

OnePlus 9Pro 5G को अमेजन की इस लेटेस्ट सेल के दौरान काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। इस सेल के दौरान वनप्लस (OnePlus) का यह स्मार्टफोन 54999 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि इसकी पुरानी कीमत 69999 रुपये है। इक फोन में 6.7 इंच का क्वाड एचडी प्लस फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है।

OnePlus Nord CE 2 Lite ये वनप्लस का दूसरा स्मार्टफ़ोन है जो इस सेल में लिस्टेड किया गया है। इस फोन को वर्तमान में 18999 रुपये में खरीदा जा सकता है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ मार्केट में आता है।

Xiaomi 11T Pro 5G को सेल में 35999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत 49999 रुपये है। ईकॉमर्स पर इस पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट भी ले सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here