Airtel Down: पूरे देश में ठप हुई Airtel की सेवाएं, ब्रॉडबैंड से लेकर मोबाइल नेट हुए बंद, यूजर्स को हुई दिक्कत

0
1189
Airtel News

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

Airetl Service Down: एयरटेल सेवा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। एयरटेल के यूजर्स को बड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। सुबह होते ही यूसर्स को दिक्कत्तों से गुजरना पड़ा। दरअसल पूरे देश में Airtel की ब्रॉडबैंड और मोबाइल सर्विस को ठप कर दिया गया है और सर्विसेज थोड़ा धीरे हो गयी है। सोशल मीडिया पर Airtel यूजर्स का कहना है कि उन्हें मोबाइल इंटरनेट और कॉलिंग में दिक्कत आ रही है.

#AirtelDown कर रहा है ट्रेंड

इसके बारे में Airtel यूजर्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter पर लगातार इसकी शिकायतें कर रहे हैं. एयरटेल की शिकायतों का आलम ये है कि कुछ ही देर में Twitter पर #AirtelDown ट्रेंड करने लगा.

इन राज्यों में एयरटेल सेवा ठप

Outage ट्रैकर downdetector के अनुसार Airtel इंटरनेट में आज 11:30AM बजे से हो रही है. डाउनडिटेक्टर ने बताया कि आउटेज ने भारत के कई प्रमुख शहरों को प्रभावित किया जिनमें दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, अहमदाबाद, जयपुर, कोलकाता और कई अन्य शामिल हैं.

Airtel News, Bharti Airtel News, Airtel Down, airtel recharge Plans,

एयरटेल ने भी कहा है कि नेटवर्क में कुछ दिक्कत आने से यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कंपनी का कहना है कि इस समस्या को जल्द ही दूर कर लिया जाएगा.

परेशानी से जूझ रहे सैंकड़ों यूजर्स ने ट्विटर के जरिए अपनी शिकायत को सामने रखा है. कुछ यूजर्स का कहना है कि वह एयरटेल ऐप भी इस्‍तेमाल नहीं कर पा रहे हैं. आउटेज के बाद लोग ट्विटर पर मीम्स के जरिए कंपनी का मजाक उड़ा रहे हैं.

Airtel News, Bharti Airtel News, Airtel Down, airtel recharge Plans,

बता दें कि एयरटेल ने कल ही अपना वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम (Airtel launches Xstream) लॉन्च किया था. नए प्लेटफॉर्म पर 15 भारतीय और विदेशी ओटीटी एक ऐप में ही देखने की सुविधा दी गई है. Airtel Xstream Premium के नए पैक की कीमत 149 रुपये महीना है. 1499 रुपये देकर आप पूरे साल टीवी पर मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here