Yellow Alert in Uttar Pradesh : UP के जिलों में हुआ येलो अलर्ट जारी, अगले 2 दिन हो सकती है भारी बारिश

0
59

Yellow Alert in Uttar Pradesh:  उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान पूर्वी हिस्सों में कई जगहों पर फिर से बारिश होने का अनुमान है। लखनऊ स्थित आंचलिक मौसम केंद्र ने राज्य के पूर्वी हिस्सों के 15 जिलों में अगले 24 से 48 घंटे के दौरान तेज गरज और चमक के साथ बारिश होने की संभावना जताई है।

मौसम विभाग की रिपोर्ट की बात करें तो, उत्तर प्रदेश में अब भी मॉनसून सक्रिय बना हुआ है और पिछले 24 घंटों के दौरान कुछ राज्यों में भारी बारिश भी हुई है। इस दौरान बहेड़ी में सबसे ज्यादा 18 सेंटीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई है। इसके अलावा देवरिया में 15, निचलौल (महराजगंज) में 13, बिलारी (मुरादाबाद) में 7, रामपुर में 6, महराजगंज, चंद्रदीप घाट, नौतनवा गायघाट और बलिया में 5-5 सेंटीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई है।

Read More : CM Yogi Adityanath Temple: अयोध्या में ‘रामधुन’, प्रयागराज में ‘योगीधुन’, भगवान राम के साथ-साथ बना CM Yogi का मंदिर

प्रदेश के अनेक हिस्सों में पिछले दो दिनों में हुई बारिश से तापमान में काफी गिरावट आई है और पिछले 24 घंटे के दौरान प्रदेश के गोरखपुर, लखनऊ, मुरादाबाद, अयोध्या, कानपुर, बरेली विभिन्न जिलों में दिन का तापमान सामान्य से कम रिकॉर्ड किया गया है। राप्ती नदी भी लाल निशान के नजदीक पहुंच गई है और इसका जलस्तर लगातार बढ़ रहा है, जो चिंता का विषय है।

http://Chandigarh Girls Hostel MMS Scandal: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्रा ने कर दी अपनी दोस्तों की वीडियो वायरल

http://T20 World Cup के लिए लॉन्च हुई भारतीय टीम की नई जर्सी, महिला खिलाड़ी भी आई नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here