उदयपुर में कन्हैयालाल के परिवार से वसुंधरा ने की मुलाकात, सीएम गहलोत पर ऐसे साधा निशाना

0
288
Vasundhara Raje meets kanhaiyalal Family
TWITTER/VASUNDHARA RAJE

Vasundhara Raje meets Kanhaiyal Family: राजस्थान के उदयपुर में भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के बाद पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने उनके परिवार से मुलाक़ात की।

मुलाकात के बाद प्रेस कॉन्फ़्रेंस के दौरान राजे ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार साढ़े तीन साल से बस अपनी कुर्सी बचाने में व्यस्त रही है।

वसुंधरा राजे ने कहा, “अगर आप आम नागरिक को सुरक्षा नहीं दे सकते तो आपको सरकार में रहने का कोई हक़ नहीं है। हालांकि, एनआईए ने मामले की जांच अपने हाथ में ले ली है। लेकिन सरकार अपनी ज़िम्मेदारी से कब तक भागेगी? ये सरकार साढ़े तीन साल से बस अपनी कुर्सी बचाने में व्यस्त रही है।”

उन्होंने कहा, “अपराधियों की कोई जाति और मज़हब नहीं होता। अपराधी सिर्फ़ अपराधी होता है। इसलिए उनके ख़िलाफ़ ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए कि इस तरह की घटनाएं दोबारा न हो। ऐसे लोगों को फांसी के फंदे तक पहुंचाने की ज़रूरत है।”

वसुंधरा ने सीएम गहलोत से पूछा- आपकी इस गलती की कीमत क्या है

पूर्व सीएम (Vasundhara Raje meets Kanhaiyal Family) ने कहा, “राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी जो खुद गृहमंत्री भी हैं, वो अपनी जिम्मेदारी को समझ नहीं पा रहे हैं। दिल झकझोर देने वाली इस घटना के लिए सिर्फ और सिर्फ गहलोत सरकार जिम्मेदार है। जिससे लोगों में भय व असुरक्षा की भावना पैदा हो गई है। गहलोत जी खुद कहते हैं कि हर गलती कीमत मांगती है। ऐसे में अब वे ही बताएं कि इस गलती की क्या क़ीमत है?”

 

पिछले हफ्ते दो लोगों ने कन्हैयालाल साहू की उनकी दुकान में घुसकर हत्या कर दी थी। अभियुक्तों ने वीडियो बनाकर दावा किया था कि पैग़ंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने वाली बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने की वजह से कन्हैयालाल की हत्या की है। साथ ही वीडियो में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी जिक्र किया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here