अमेठी DM की बदसलूकी पर हुई बड़ी कार्रवाई, वीडियो हुआ था वायरल …

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला के डीएम का बीते रोज वीडियो सामने आया था, जिसमें वह पीड़ित के साथ बदसलूकी करते दिख रहे हैं।

0
173
Amethi DM

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला के डीएम का बीते रोज वीडियो सामने आया था, जिसमें वह पीड़ित के साथ बदसलूकी करते दिख रहे हैं। दरअसल, डीएम प्रशांत शर्मा की बदसलूकी का वीडियो वायरल होने पर गुरूवार को उत्तर प्रदेश शासन ने कार्रवाई करते हुए प्रतीक्षारत् किया है।

डीएम प्रशांत शर्मा को प्रतीक्षारत् करने के बाद मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अरूण कुमार को अमेठी का नया जिलाधिकारी बनाया गया है। बता दें कि डीएम प्रशांत शर्मा को खराब व्यवहार के चलते पहले भी हाईकोर्ट द्वारा दंडित किया जा चुका है।

उल्लेखनीय है कि अमेठी के डीएम का वीडियो वायरल होने के बाद अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने मामले पर संज्ञान लेते हुए ट्वीट किया था, ”विनयशील एवं संवेदनशील बनें हम यही प्रयास होना चाहिये। जनता के हम सेवक हैं, शासक नहीं”।

सांसद स्मृति ईरानी ने इस ट्वीट में डीएम अमेठी को टैग भी किया था। मालूम हो कि बुधवार को जिलाधिकारी प्रशांत सिंह का मृतक सोनू सिंह के परिजनों से कथित अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिस पर स्थानीय लोगों ने प्रशासन की संवेदनहीनता पर नाराजगी जाहिर की थी।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में डीएम प्रशांत शर्मा आक्रोशित भीड़ के बीच मृतक के चचेरे भाई पीसीएस अधिकारी सुनील सिंह का कॉलर पकड़कर खींचते दिख रहे थे।

वीडियो-

वीडियो में जिलाधिकारी कह रहे हैं, ‘रात भर से मेरे वरिष्ठ अधिकारी लगे हुए हैं। आप यह बताइए कौन से देश में, कितना भी एडवांस क्यों ना हो, क्या वहां पर मर्डर नहीं होते हैं? हम कोई भगवान तो हैं नहीं जो हर त्रासदी को रोक सकें। आप हमारी जगह पर होते तो क्या करते? क्या मर्डर होने से रोक लेते। आप यही तो कहते कि रोकना तो किसी के हाथ में नहीं है।’

बता दें कि वायरल वीडियो में डीएम मृतक विजय कुमार सिंह उर्फ सोनू के परिजनों से अभद्रता करते दिखे थे। सोनू सिंह की मंगलवार देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। जानकारी के अनुसार, ये हत्या की घटना गौरीगंज कोतवाली से महज 700 मीटर दूर मुसाफिरखाना रोड के नहर पुलिया के पास की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here