उत्तर प्रदेश सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव

सिर्फ लखनऊ में संक्रमितों का आंकड़ा 2000 पार कर गया है। राजधानी में लगातार दूसरे दिन सौ से ज्यादा कोरोना मरीज मिले हैं। शुक्रवार को संक्रमित मिले मरीजों की संख्या 140 थी।

0
357
Minister Tested Corona Positive

Lucknow: उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव (Minister Tested Corona Positive) पाये गये है। रविवार को यूपी सरकार में होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान (Minister Chetan Chauhan) के बाद यूपी सरकार में खेल, युवा कल्याण और पंचायती राज मामलों के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी (Minister Upendra Tiwari) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद यूपी सरकार के चार मंत्री कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में है। इसके अलावा सपा एमएलसी सुनील कुमार साजन (Sunil Sajan) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन पर योगी सरकार का बड़ा फैसला

चेतन चौहान (Minister Chetan Chauhan) की शनिवार सुबह कोरोना की जांच हुई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. चेतन चौहान अमरोहा जिले की नौगांवा विधानसभा के विधायक हैं. उनके परिवार के अन्य लोगों का भी सैंपल लिया जाएगा. इससे पहले यूपी सरकार के 2 और मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. अब तक 3 मंत्री संक्रमित हो चुके हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार के आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी (Minister Dharam Singh Saini) में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मंत्री के कोरोना पॉजिटिव (Minister Tested Corona Positive) आने के बाद उनके परिवार को होम क्वारनटीन किया गया. इसके अलावा कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह (Minister Rajendra Pratap Singh) भी कोरोना की चपेट में हैं.

अमिताभ, अभिषेक के बाद परिवार के ये सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव

रविवार को लखनऊ में 159 कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके साथ ही सिर्फ लखनऊ में संक्रमितों का आंकड़ा 2000 पार कर गया है। राजधानी में लगातार दूसरे दिन सौ से ज्यादा कोरोना मरीज मिले हैं। शुक्रवार को संक्रमित मिले मरीजों की संख्या 140 थी। सीएमओ डॉ. नरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि मरीजों को हरदोई रोड स्थित एरा मेडिकल कॉलेज में रखने की व्यवस्था की जा रही है। 62 क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है, जबकि 24 को सूची से बाहर किया गया है। वहीं, 13 मरीज डिस्चार्ज हुए। केजीएमयू के तीन डॉक्टर संक्रमित केजीएमयू के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एसएन शंखवार ने बताया कि ईएनटी विभाग के दो रेजीडेंट व मेडिसिन विभाग के एक डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here