गाजियाबाद सुसाइड केस: आत्महत्या के लिए उकसाने वाला आरोपी राकेश वर्मा गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम से मंगलवार सुबह एक दर्दनाक घटना सामने आई। यहां एक अपार्टमेंट में दंपति और एक महिला ने 8वीं मंजिल से कूदकर साथ में आत्महत्या कर ली। इस घटना के लिए राकेश वर्मा नाम के शख्स को जिम्मेदार ठहराया गया, जिसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

0
1480

इंदिरापुरम: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम से मंगलवार सुबह एक दर्दनाक घटना सामने आई। यहां एक अपार्टमेंट में दंपति और एक महिला ने 8वीं मंजिल से कूदकर साथ में आत्महत्या कर ली। इस घटना के लिए राकेश वर्मा नाम के शख्स को जिम्मेदार ठहराया गया, जिसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि आरोपी राकेश वर्मा मृतक गुलशन वासुदेव का साढू है। राकेश को गाजियाबाद के मोहननगर से गिरफ्तार किया गया। मृतक गुलशन के फ्लैट की दीवार पर लिखे मिले सुसाइड नोट में राकेश कुमार को मौत के लिए उकसाने के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था।

ये भी पढ़ेंगाजियाबाद: 2 बच्चों की हत्या कर 8वीं मंजिल से 2 पत्नियों के साथ कूदा पति, तीनों की मौत

सुसाइड नोट में गुलशन द्वारा लिखा गया था, ‘मेरी मौत का जिम्मेदार राकेश वर्मा है। मैंने उसे दो करोड़ रुपए दिए थे, जो वह अब नहीं दे रहा है।’ इस सुसाइड नोट के आधार पर ही राकेश वर्मा की गिरफ्तारी की गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम में मंगलवार की सुबह गुलशन वासुदेव नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी और अपनी एक महिला बिजनेस पार्टनर के साथ 8वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले दंपति ने अपने दोनों बच्चों और पालतू खरगोश को भी मार दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here