नैनीताल में वीकेंड ट्रिप का है प्लान तो जान लें ये नए नियम

पर्यटन स्थलों में कुछ दिनों से भीड़ देखने को मिली। इस बीच जिला प्रशासन नैनीताल में सख्ती कर दी है।

0
909
COVID-19 Guideline in Nainital
पर्यटन स्थलों में कुछ दिनों से भीड़ देखने को मिली। इस बीच जिला प्रशासन नैनीताल में सख्ती कर दी है।

Uttarakhand: कोरोना काल (COVID-19 Guideline in Nainital) के बीच पर्यटन स्थलों में कुछ दिनों से भीड़ देखने को मिली। इस बीच जिला प्रशासन ने निर्देश जारी कर दिए है। इस आदेश के हिसाब से वीकेंड पर लागू रहेगा और सोमवार सुबह को आदेश खत्म हो जाएगा। बता दें वीकेंड पर बढ़ने वाली भीड़ और कोरोना नियमों के पालन के लिए ये फैसला लिया गया है। 

उत्तराखंड में डेल्टा प्लस वेरिएंट ने बढ़ाई चिंता, जानें किस जिले में मिला पहला मरीज

अगर आप नैनीताल (COVID-19 Guideline in Nainital) की वादियों में जाने का सोच रहे है तो कोविड नेगिटिव रिपोर्ट जरुर लेकर जाए, वरना आपकी एंट्री नहीं होगी। बाइकों से आने वालों को नारायण नगर और रूसी बाईपास पर रोका जाएगा जिसके बाद यहां से शटल सेवा से नैनीताल लाया जाएगा और कोर्ट ऑफिस आने वाले लोकल को आने-जाने की छूट मिलेगी। 

उत्तराखंड के नए सीएम बने Pushkar Singh Dhami, जानिए कौन है धामी

हाईकोर्ट ने क्या कहा था

7 जुलाई को हाईकोर्ट ने पर्यटन स्थलों में भीड़ को लेकर सरकार को फटकार लगाई थी। इसके बाद से सभी जिलों में कोरोना नियमों का पालन करने के निर्देश जारी कर दिए गए। पिछले दो दिनों में नैनीताल में इन नियमों का उल्लंघन हो रहा था। लेकिन अब सरकार ने भी पर्यटन स्थलों को लेकर सख्ती दिखानी शुरु कर दी है। 

Read More Articles on Uttarakhand News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here