Kushinagar: घर की छत पर शख्स ने फहराया पाकिस्तानी झंडा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0
64
Youth Hoisted Pakistani Flag

कुशीनगर/ Youth Hoisted Pakistani Flag: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश भर में हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत हर कोई बढ़-चढ़कर इस अभियान का हिस्सा बन रहा है। लेकिन इसी बीच यूपी के कुशीनगर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक शख्स के घर पर पाकिस्तानी झंडा लगा हुआ दिखाई दे रहा है। पाकिस्तानी झंडे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और युवक पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पाकिस्तानी झंडा देख ग्रामीणों में आक्रोश

मामला कुशीनगर जिले के तरयासूजान थाना क्षेत्र के बेदूपार गांव का हैं, जहां सलमान नाम के युवक ने अपने घर की छत पर पाकिस्तानी झंडा लगा दिया। झंडा देखकर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए है। जिसके बाद लोगों ने सलमान का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ-साथ स्थानीय पुलिस को इस बात की सूचना दी। जानकारी होने पर पुलिस हरकत में आई और आरोपी युवक के घर पर लगे पाकिस्तानी झंडे को उतरवाया गया। साथ ही सलमान को हिरासत में ले लिया गया।

घर वालों के मना करने के बावजूद नहीं माना सलमान

इस मामले पर सलमान के घर वालों ने कहा कि उन लोगों ने कई बार सलमान को रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। परिजनों के मुताबिक इस पर घर वालों से काफी नोकझोंक भी हुई, जिसके बाद सलमान शांत हो गया था लेकिन न जाने कब उसने छत पर चढ़कर पाकिस्तानी झंडा फहरा (Youth Hoisted Pakistani Flag) दिया। इसके बाद जब गांव वालों ने देखा तो उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और स्थानीय पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद आरोपी सलमान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस अधिकारी का बयान

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में आते ही स्थानीय पुलिस को सूचना देकर तत्काल प्रभाव से सलमान के घर पर लगे पाकिस्तानी झंडे को उतरवाया गया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here