अमित शाह का यूपी दौरा, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को सुबह 11 बजे उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे।

0
234
Amit Shah
गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को सुबह 11 बजे उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे।

Uttar Pradesh: गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) रविवार को सुबह 11 बजे उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। राज्‍य सरकार के हेलीकॉप्टर से वह पिपरसंड में ‘उत्तर प्रदेश स्‍टेट इंस्‍टीट्यूट ऑफ फॉरेंसिक साइंसेज विश्वविद्यालय की आधारशिला रखने जाएंगे और वहां एक समारोह को संबोधित करेंगे।

बता दें मां विंध्यवासिनी कॉरिडोर परियोजना के शिलान्यास और रोपवे समेत कई विकास योजनाओं का लोकापर्ण करने वाले है। शाम 5 बजकर 10 मिनट पर वाराणसी जाएंगे, इसके बाद दिल्ली के लिए निकल जाएंगे।

जानें अमित शाह का पूरा शेड्यूल

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) 1 बजकर 35 मिनट पर हेलीकॉप्टर द्वारा मिर्जापुर के लिए प्रस्थान करेंगे। 2 बजकर 40 मिनट पर मिर्जापुर पहुंचेंगे, 3 बजे विंध्यवासिनी मंदिर के लिए रवाना होंगे, 4 बजकर 40 मिनट पर वे वाराणसी के लिए प्रस्थान करेंगे और 5 बजकर 10 मिनट पर वाराणसी के हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। अमित शाह एक अगस्त को विंध्य कॉरिडोर की आधारशिला रखेंगे और राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 

Also Read: ऑनलाइन गेम खेलने के बाद 13 साल के बच्चे ने क्यों किया सुसाइड, मां ने लगाई थी डाट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here