‘मिशन 2022’ के लिए यूपी में तैयार हो रहा BJP विधायकों का रिपोर्ट कार्ड

सीएम योगी ने विधायकों का परफॉर्मेंस रिपोर्ट तैयार करने का फैसला किया है। और इसी आधार पर आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें टिकट दिया जाएगा।

0
919
UP Vidhansabha Chunav 2022
'मिशन 2022' के लिए यूपी में तैयार हो रहा BJP विधायकों का रिपोर्ट कार्ड

Uttar Pradesh: यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है। सीएम योगी ने विधायकों का परफॉर्मेंस रिपोर्ट तैयार करने का फैसला किया है। यही नहीं, विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav 2022) में विधायकों के परफॉर्मेंस की रिपोर्ट पर ही उनका भविष्य तय होगा। और इसी आधार पर आगानी विधानसभा चुनाव में उन्हें टिकट दिया जाएगा।

Also Read: सीएम योगी ने एंटीबॉडी की जांच की रिपोर्ट के लिए दिए निर्देश

इससे पहले ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि आने वाले चुनावों के लिए मुख्यमंत्री (UP Vidhansabha Chunav 2022) पद के चेहरे के बारे में अफवाहें राजनीतिक हलकों में घूम रही थी। लेकिन अब बीजेपी ने ये कह दिया है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ही राज्य में भाजपा के निर्विवाद नेता बने रहेंगे और यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी का नेतृत्व करेंगे।

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here