UP: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का दो दिवसीय लखनऊ दौरा,1449.68 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

0
284

UP: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर हैं। चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर रक्षामंत्री का उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, पर्व मंत्री डॉ महेंद्र सिंह और बीजेपी महानगर अध्यक्ष मुकेष शर्मा ने स्वागत किया। इसके बाद ऐलबाग रामलीला ग्राउंड में लखनऊ उद्योग व्यापार मंडल द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल हुए।

यहां उन्होंने व्यापारियों से होली मिली। होली मिलन समारोह में मौजूद लोगों को संबोधित करते रक्षा मंत्री ने कहा कि मुझे खुशी है कि आप लोगों ने शांतिपूर्वक और संयमित तरीके से अपने व्यापार मंडल के नए पदाधिकारियों का चयन कर लिया है।

होली मिलन कार्यक्रम के पश्चात वह 5-ए कालिदास मार्ग स्थित अपने आवास जाएंगे। वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज लखनऊ में 1449.68 करोड़ लागत की 353 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। यह कार्यक्रम कॉल्विन कॉलेज ग्राउंड में आयोजित होगा।

शाम 5.30 बजे डिवाइन हॉस्पिटल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। रविवार को 3.30 बजे “माटी के मसीहा” नामक पुस्तक का विमोचन करेंगे। रविवार शाम 4.30 बजे ही राजनाथ सिंह लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here