यूपी की सियासत में बड़ी हलचल, AK Sharma हो सकते हैं डिप्टी सीएम

यूपी में योगी मंत्रिमंडल में बदलाव की सुगबुगाहट हुई तेज हो गई है। मएलसी एके शर्मा को डेप्युटी सीएम बनाया जा सकता है।

0
947
UP Politics
यूपी की सियासत में बड़ी हलचल, AK Sharma हो सकते हैं डिप्टी सीएम

Uttar Pradesh: यूपी में योगी मंत्रिमंडल (UP Politics) में बदलाव की सुगबुगाहट हुई तेज हो गई है। कहा जा रहा है कि मंत्रिमंडल में पांच नए चेहरे शामिल किए जा सकते हैं। जिनमें एमएलसी एके शर्मा (AK Sharma) को डेप्युटी सीएम (Deputy CM) बनाया जा सकता है। साथ ही उन्हें कोविड कंट्रोल की कमान सौंपी जा सकती है।

Also Read: UP में गिर रहा Corona का ग्राफ, एक महीने में 87 फ़ीसदी घटा संक्रमण

बता दें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने सीधे हस्तक्षेप किया है। संघ ने बैठक बुलाई थी जिसमें पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हुए थे। जिसके बाद इस बात के संकेत दे दिए गए हैं कि सरकार के साथ संगठन में कुछ बदलाव किया जाना जरूरी है, जिससे 2022 में होने वाले चुनाव में नए चेहरों के साथ बीजेपी चुनाव मैदान (UP Politics) में उतर सके।

कौन हैं एके शर्मा

अरविंद कुमार शर्मा गुजरात काडर के आईएएस रहे हैं। उनकी पीएम मोदी के करीबी लोगों में गिनती होती है। करीब बीस साल तक वे पीएम मोदी के विश्वासपात्र अफसरों में से एक रहे है। इस साल जनवरी में उन्हें वीआरएस देकर यूपी के विधानपरिषद में भेज दिया गया, तभी से ही वे चर्चाओं में बने हुए है।

Also Read: यूपी के 27 जिलों में मौसम विभाग का अलर्ट, डीएम को दिए निर्देश

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here