यूपी के 53 जिलों में आज 11 बजे से होगा मतदान, BJP-SP में सीधी टक्कर

यूपी के 53 जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए मतदान होना है। जानकारी के अनुसार, आज 11 बजे से 3 बजे तक मतदाना होगा।

0
596
UP Panchayat Chunav
यूपी के 53 जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए मतदान होना है। जानकारी के अनुसार, आज 11 बजे से 3 बजे तक मतदाना होगा।

Uttar Pradesh: यूपी के 53 जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए मतदान (UP Panchayat Chunav) होना है। जानकारी के अनुसार, आज 11 बजे से 3 बजे तक मतदाना होगा। 3 बजे के बाद मतगणना शुरु हो जाएगी। 

मुनव्वर राना के घर अचानक पहुंची पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें पंचायतों (UP Panchayat Chunav) में अध्यक्ष पद के लिए 29 जून को नामांकन वापसी के अंतिम दिन 21 जिलों में बीजेपी और इटावा जिले में सपा का उम्मीदवार निर्वाचित हैं। वहीं मतदान की निष्पक्षता पर नजर रखने के लिए चुनाव आयोग के लोग पहुंच गए है।

प्रदेश के 22 जिलों-सहारनपुर, बहराइच, इटावा, चित्रकूट, आगरा, गौतम बुद्ध नगर, मेरठ, गाजियाबाद, बुलंदशहर, अमरोहा, मुरादाबाद, ललितपुर, झांसी, बांदा, श्रावस्ती, बलरामपुर, गोंडा, गोरखपुर, मऊ, वाराणसी, पीलीभीत और शाहजहांपुर में जिला पंचायत के अध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचन हुआ है। बाकी 53 जिलों आज मतदाना होगा। 

सीएम योगी आज युवाओं को सरकारी नौकरी का देंगे तोहफा

बताया जा रहा है कि 53 में से 36 जिलों में सपा बीजेपी से आगे है, हो सकता है सपा के निर्दलीय समीकरण बिगाड़ दें, तो वहीं सपा का कहना है कि बीजेपी ने सत्ता का दुरुपयोग कर जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर कब्जा किया है। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here