आंदोलन से परेशान बीजेपी किसानों को लुभाने में जुटी!

22 अगस्त से 25 अगस्त तक केंद्र सरकार अन्नदाताओं से संवाद करने जा रही है। यानी सरकार अब किसानों के बीच नजर आएगी।

0
754
UP Election 2022
22 अगस्त से 25 अगस्त तक केंद्र सरकार अन्नदाताओं से संवाद करने जा रही है। यानी सरकार अब किसानों के बीच नजर आएगी।

3 नए कृषि कानून को लेकर अन्नदाताओं की अवाज उठा रहे किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत Rakesh Tikait ने दिल्ली से लेकर लखनऊ तक की सरकार UP Election 2022 हिला रखी है! इस बीच 22 अगस्त से 25 अगस्त तक केंद्र सरकार अन्नदाताओं से संवाद करने जा रही है। यानी सरकार अब किसानों के बीच नजर आएगी। बता दें राजधानी लखनऊ में किसान पंचायत के बाद मेरठ में किसान सम्मेलन और किसान मोर्चा कार्यसमिति की बैठक चित्रकूट में होगी।

गांव-गांव तक जाएगी बीजेपी पार्टी

राज्य के महामंत्री संगठन सुनील बंसल का कहना है कि हमारा संगठन गांव-गांव तक पहुंचने वाला है। अहम बात ये है कि अगस्त से सितंबर तक जिला कार्यसमितियां किसना से संवाद करेंगी। ताकी हम किसानों की समस्या को सुन सके और समाधान निकल सके।

जानकारी के अनुसार, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कहा कि नवनियुक्ति कमेटी की बैठक होगी और किसानों की पार्टी से जोड़ने के लिए अभियान चलाया जाएगा। विपक्ष का हम दिखा देंगे कि हम किसानों के साथ है।

सवाल ये उठता है कि क्या बीजेपी सरकार को 2022 के विधानसभा चुनाव में हारने का डर है? क्या सरकार को किसान आंदोलन से डर लग रहा है! ये सवाल इसलिए उठना लाजमी है कि काफी समय से बीजेपी किसानों से तीनो कृषि बिल को लेकर बातचीत करने को तैयार नहीं थी! लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले कार्यसमितियां बनाकर किसान यूनियन से बातचीत के लिए तैयार हो गई ? 

Also Read: राकेश टिकैत पर हमले के आरोप में 14 लोग गिरफ्तार, राजस्थान के अलवर में हुई थी घटना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here