UP Election 2022: सिद्धार्थनगर में दिखा लोधी समाज के बड़े नेता B.L Verma का जलवा, घर-घर जाकर किया जनसंपर्क

बीएल वर्मा ने बोला की यहां पर मिले अपार जनस्नेह, शुभकामनाओं और आशीर्वाद से मेरा मन आल्हादित है। यही आत्मीयता समाज में भाजपा की विश्वसनीयता बढ़ाती है।

0
800

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में चुनावी लहर के दौरान लोधी समाज के बड़े नेता बीएल वर्मा (B.L Verma) ने आज यूपी के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले में शोहरतगढ़ विधानसभा (Shohratgarh Vidhan sabha) के कपिया गांव में घर-घर जनसम्पर्क किया और बीजेपी सरकार द्वारा किए गए जनहित कार्यो के बारे में जनता को जानकारी दी।

बीएल वर्मा (BL Verma) ने जनसभा में बताया कि, बीजेपी (BJP) ने बिना किसी भेदभाव के सभी के हितों के लिए कार्य किया और सपा में सिर्फ परिवादवाद चलता था। बीएल वर्मा ने आगे बताया कि अभी अयोध्या (Ayodhya) में भव्य भगवान् राम का मंदिर (Ram Mandir) बन रहा है और काशी का भी विकास हो रहा है। बीजेपी सरकार में उत्तर प्रदेश में सभी जिलों का विकास बिना किसी भेदभाव के हो रहा है।

बीएल वर्मा ने बोला की यहां पर मिले अपार जनस्नेह, शुभकामनाओं और आशीर्वाद से मेरा मन आल्हादित है। यही आत्मीयता समाज में भाजपा की विश्वसनीयता बढ़ाती है। बीएल वर्मा ने सभी लोगो को वोट करने कि अपील।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here