Uttar Pradesh: कोरोना मॉडल पूरी दुनिया में छाया, ऑस्ट्रेलियाई सांसद ने की तारीफ

सीएम योगी के कोरोना मॉडल की तारीफ भारत में ही नहीं विदेशों में भी हो रही है। इस बीच पीएम मोदी ने की तारीफ

0
161
UP Model of Covid Control
सीएम योगी के कोरोना मॉडल की तारीफ भारत में ही नहीं विदेशों में भी हो रही है। इस बीच पीएम मोदी ने की तारीफ

Uttar Pradesh: सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) के कोरोना मॉडल (UP Model of Covid Control) की तारीफ भारत में ही नहीं विदेशों में भी हो रही है। इस बीच अलीगढ़ में पीएम मोदी ने सीएम योगी की तारीफ की है। हर तरफ यूपी मॉडल की बात की जा रही है। इस मॉडल का अध्ययन भी किया जा रहा है। यानी आप समझ सकते है उत्तर प्रदेश की नीति अब विदेशों में भी लागू की जा सकती है!

आपको बता दें ऑस्ट्रेलियाई सांसद और मंत्री जेसन वुड (Jason Wood)  को योगी मॉडल काफी पंसद आया है। जिसके चलते उन्होंने यूपी सरकार के साथ काम करने की इच्छा जताई है। जेसन ने कहा कि संस्‍कृति और विकास के संवर्धन के लिए हम लोग उत्‍तर प्रदेश सरकार के साथ काम करेंगे। इसके साथ ही प्रेरित करने के लिए सीएम योगी को धन्यवाद भी कहा है। कठिन समय में यूपी सरकार के कोरोना नियंत्रण करने की सराहना की है।

पीएम मोदी और विदेश में कोरोना मॉडल की चर्चा के साथ बॉम्बे हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट और WHO ने भी तारीफ की है। इस मॉडल में बताया गया है कि ट्रिपल-टी नीति के चलते कम समय में केसों पर लगाम लगाई जा सकती है। इसके साथ ही ग्रामीणों के पास मेडिकल सुविधाएं, किट वितरण, सैनिटाइजेशन और टीकाकरण की सुविधा कैसे पहुंचाई जाए,

पहले भी हुई थी तारीफ…

आपको बता दें ऑस्‍ट्रेलिया के संसद सदस्‍य क्रेग केली (Craig Kelly) ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ के कोरोना प्रबंधन की तारिफ कुछ दिन पहले ही की थी। सांसद क्रेग केली कहा था कि 24 करोड़ की आबादी वाले उत्‍तर प्रदेश ने दूसरी लहर पर काम किया है।

Also Read: Lucknow: थप्‍पड़ गर्ल के बाद लात-घूंसे मारने वाले युवक का वीडियो वायरल, युवती पर लगाया अभ्रद इशारे करने का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here