BSP को लगा झटका, Mukhtar Ansari के बड़े भाई SP में शामिल…क्यों भावुक हुए Ambika Choudhary

UP Assembly Election 2022: एक तरफ पंजाब की जेल में बंद मुख्तार अंसारी तो वहीं दूसरी तरफ बड़े भाई की राजनीति में एंट्री चुनाव में क्या रंग

0
681
UP Assembly Election 2022
एक तरफ पंजाब की जेल में बंद मुख्तार अंसारी तो वहीं दूसरी तरफ बड़े भाई की राजनीति में एंट्री चुनाव में क्या रंग

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

Uttar Pradesh के बाहुबली मुख्तार अंसार के बड़े भाई सिबगतुल्लाह अंसारी (Sibakatullah Ansari) समाजवादि पार्टी में शामिल हो गए है। एक तरफ पंजाब की जेल में बंद मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) तो वहीं दूसरी तरफ बड़े भाई की राजनीति में एंट्री 2022 (UP Assembly Election 2022) के चुनाव में क्या रंग लाने वाली है। आपको बता दें मुख्तार अंसारी ने पिछला विधान सभा चुनाव बीएसपी (BSP) के टिकट पर लड़ा था और जीत दर्ज की थी। क्या इस बार भी BSP को जीत हासिल होगी ? दरअसल, अब भी मुख्तार अंसारी और उनके भाई सांसद अफजाल अंसारी बीएसपी में है। बता दें पूर्वाचल की कुछ सीटों पर नेता मुख्तार का दबदबा रहा है। 

सिबगतुल्लाह अंसारी के अलावा बीएसपी (BSP) के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी भी समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं। हाल ही में अंबिका चौधरी Ambika Choudhary ने बसपा को छोड़ दिया था। सभी पार्टियां 2022 के चुनाव में लगी हुई है, इस बीच पार्टियों में बड़ा फेरबदल देखने को मिल रहा है। 

विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को लेकर यूपी में राजनीतिक घमासान तेज हो गया है। इस बीच केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनावी चौपाल पर चुहलबाजी करने वाले लोग बहुत देखे है।

Also Read: सुल्तानपुर का नाम बदलने की तैयारी में योगी सरकार, जानें क्या होगा नया नाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here