उन्नाव गैंगरेप मामले में CM योगी ने अधिकारियों से तलब की रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव गैंगरेप मामले में अधिकारियों से शुक्रवार शाम तक रिपोर्ट मांगी है। इसके साथ ही पीड़िता को हर संभव मदद का आदेश दिया है। इस शर्मनाक घटना में शामिल पांचों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं, वहीं कमिश्नर और आईजी को मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर मुआयने के लिए भेजा गया है।

0
1318
Coronavirus Update
यूपी सरकार का बड़ा फैसला, इन जिलों में 50% कर्मचारी ही करेंगे काम

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव गैंगरेप मामले में अधिकारियों से शुक्रवार शाम तक रिपोर्ट मांगी है। इसके साथ ही पीड़िता को हर संभव मदद का आदेश दिया है। इस शर्मनाक घटना में शामिल पांचों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं, वहीं कमिश्नर और आईजी को मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर मुआयने के लिए भेजा गया है।

बता दें कि गैंगरेप पीड़िता को आरोपियों ने कैरोसिन डालकर खेत में जिंदा जला दिया था। इस आग में पीड़िता 90 प्रतिशत तक जल चुकी है। उसे गंभीर स्थिति में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां पीड़िता का इलाज किया जा रहा है। ये पूरा मामला उन्नाव के बिहार थानाक्षेत्र के हिंदुनगर गांव का है। यहां की एक युवती के साथ कुछ समय पहले गैंगरेप किया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक गैंगरेप पीड़िता भाटन खेड़ा गांव में पैदल रेलवे स्टेशन जा रही थी, तभी आरोपियों ने उसे रास्ते में रोक लिया और आग के हवाले कर दिया। इस साल मार्च के महीने में 5 युवकों ने इस युवती के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here