Twitter पर ट्रेंड हो रहा है #GoBackYogi…मोदी-योगी से क्यों नाराज है ये समाज ?

ट्विटर पर #GoBackYogi ट्रेंड कर रहा है। कहा जा रहा है कि गुर्जर समज योगी सरकार से खुश नहीं है।

0
99
CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath | ट्विटर पर #GoBackYogi ट्रेंड कर रहा है। कहा जा रहा है कि गुर्जर समज योगी सरकार से खुश नहीं है।

एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास कर रहे है तो वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर #GoBackYogi ट्रेंड कर रहा है। कहा जा रहा है कि गुर्जर समज योगी सरकार से खुश नहीं है। अहम बात ये है कि 25 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर ट्वीट किया है। आपको बता दें जेवर एयरपोर्ट का नाम सम्राट मिहिर भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट करने की मांग की जा रही है। साथ ही गुर्जर समुदाय पीएम मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम का बहिष्कार कर रहा है।

ट्विटर पर हेमंत गुर्जर नाम के यूजर ने लिखा कि दादरी प्रकरण में गुर्जर समाज के मुंह पर कालिख पोतकर गुर्जर परिवार से छेड़छाड़ की जा रही है। ये मामला स्वाभिमान पर पहुंच गया है और अब हमारा समाज अस्तित्व के लिए लड़ रहा हैं। 

गुर्जर समाज ने सीएम योगी पर क्यों किया प्रहार ?

दरअसल, 22 सितंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने दादरी में सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण किया था। इसके बाद से शिलापट्ट पर लिखे गुर्जर शब्द पर विरोध हो रहा है। अखिल भारतीय गुर्जर परिषद संगठन ने इसके लिए सीएम योगी से माफी की मांग की थी और ऐलान किया था कि अगर ऐसा नहीं किया तो 25 नवंबर को जेवर इंटरनैशनल एयरपोर्ट के शिलान्यास और जनसभा के दौरान पीएम मोदी और सीएम योगी को काले झंडे दिखा दिए जाएंगे।

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले BJP का बहिष्कार

कुछ दिन पहले दादरी के मिहिर भोज पीजी कॉलेज के ग्राउंड में गुर्जरों की महापंचायत हुई थी। जिसमें मिहिर भोज की प्रतिमा से गुर्जर शब्द हटाए जाने के मामले में सीएम योगी माफी नहीं मांगते हैं तो विधानसभा चुनाव के लिए विरोध किया जाएगा। गुर्जर नेताओं ने दावा किया था कि गुर्जर शब्द पर काला पेंट करने की वजह से समाज की भावनाएं आहत हुई है।

यूपी को जेवर एयरपोर्ट की मिली सौगात 

पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास हो गया है। इस एयरपोर्ट के निर्माण से 1 लाख युवाओं को रोजगार मिलेगा और विकास की योजना पूरी होगी। भारत के लिए ‘Make IN India’ का सपना भी पूरा हो रहा है। अब यूपी की जनता सीधा विदेश की उड़ान भर सकती है। इसके साथ ही आजादी के 7 दशक बाद पहली बार यूपी को वो मिला है जिसका वो हकदार है।  

Also Read: गौतम गंभीर को जान से मारने की मिली धमकी, ‘परिवार से प्यार है तो कश्मीर के मुद्दे से रहे दूर’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here