वोट देने वालो को मिलेगा 25% का डिस्‍काउंट.. गाजीपुर DM की अनोखी पहल

0
329
वोट देने वालो को मिलेगा 25% का डिस्‍काउंट.. गाजीपुर DM की अनोखी पहल

पूरे देश में इस वक्त लोकसभा का चुनाव चल रहा है। जल्द ही देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा इसकी तस्वीर भी साफ हो जाएगी। इस बार का लोकसभा चुनाव बेहद ही दिलचस्प है। यही वजह है कि वोटरों को जागरूक करने के लिए कई अनोखी पहल भी की जा रही है। इसी कड़ी में एक और दिलचस्प तस्वीर गाजीपुर से सामने आई जहां डीएम ने लोगों को जागरूक करने के लिए कुछ ऐसा जो चर्चा का विषय बन गया है।DM

दरअसल, उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले की डीएम आर्यका अखौरी ने लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के तहत एक अनोखा ऐलान किया। आपको बता दें कि 1 जून को गाजीपुर में वोट डाले जाएंगे और इसके लिए डीएम ने पूरी तैयारी कर ली है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग वोट डालने के लिए अपने घरों से बाहर निकले। डीएम ने मतदान के लिए लोगों को जागरुक करने और वोटिंग प्रतिशत (voting percentage) बढ़ाने के लिए सिनेमा हॉल और शॉपिंग स्टोर्स पर डिस्‍काउंट की पेशकश की है।

डीएम आर्यका अखौरी की इस पहल को आम जनता खूब सराह रही है। वहीं दूसरी तरफ जबसे डीएम ने ये घोषणा की है तब से ये चर्चा का विषय बना गया। सिर्फ आम जनता ही उनके इस कदम सराह रहे बल्कि सोशल मीडिया पर भी डीएम के इस पहल पर खूब चर्चा हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here