Sambhal में बैटरी चोरी करने आए चोरों ने अपने ही साथी को गोलियों से भून डाला

0
118
Crime in UP
Sambhal में बैटरी चोरी करने आए चोरों ने अपने ही साथी को गोलियों से भून डाला

Sambhal News: संभल से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। बता दें की उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सम्भल (Sambhal) जिले में बैटरी चोरी करने आए चोरों ने अपने ही साथी को गोलियों से भून डाला। शोर होने पर ग्रामीणों के शोर मचाने पर दौड़ रहे चोरों ने फायरिंग (Firing) करते हुए अपने ही साथी को पकड़े जाने के डर से मौत की नींद सुला दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

क्या है पूरा मामला ?

बता दें की मामला रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव रामपुर मोहकमपुर (Rampur Mohkampur) का है जहां देर रात्रि ट्रैक्टर में लगी बैटरी चोरी करने के इरादे से तीन चोर आए थे लेकिन जाग होने पर ग्रामीणों ने चोरों को दौड़ाना शुरू कर दिया इस दौरान चोरों का एक साथी पीछे रह गया। वहीं दौड़ रहे चोरों में से एक चोर ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें पीछे छूट गए उनके एक साथी की गोली लगने से मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि पकड़े जाने के डर से चोरों ने अपने साथी को गोलियों से भून डाला जिससे उसकी मौत हो गई वहीं सूचना पाकर पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि पूरी घटना की पड़ताल कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here