Six Terrorist Arrested: ATS टीम ने प्रयागराज से ‘ओसामा के चाचा’ को भी किया गिरफ्तार

New Delhi. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में शुक्रवार (Friday) को प्रयागराज (Prayagraj) से एटीएस टीम (ATS Team) ने ISI मॉडल के मास्टरमइंड हुमैद उर रहमान (Humaid Ur Rehmaan) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

0
602
Six Terrorist Arrested
Six Terrorist Arrested: ATS टीम ने प्रयागराज से 'ओसामा के चाचा' को भी किया गिरफ्तार

New Delhi. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में शुक्रवार (Friday) को प्रयागराज (Prayagraj) से एटीएस टीम (ATS Team) ने ISI मॉडल के मास्टरमइंड हुमैद उर रहमान (Humaid Ur Rehmaan) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। जानकारी के मुताबिक हुमैद उर रहमान ‘ओसामा का चाचा’ बताया जा रहा है। फ़िलहाल के लिए ATS टीम ने मास्टरमइंड को गिरफ्तार करके दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के हवाले छोड़ दिया है।

बताते चलें की यूपी (UP) की ATS टीम ने कुछ और आतंकियों को भी दबोचा है और उनसे जानकारी हासिल करने के लिए आईजी एटीएस जी.के गोस्वामी (ATS G.K Goswami) को भी दिल्ली बुलाया गया है। आतंकियों को दबोचने के बाद प्रयागराज के एयरपोर्ट और रेलवे में हाई अलर्ट जारी कर दिया है और साथ ही जितने भी प्रयागराज के रेलवे और एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी को खंगालने की तैयारी शुरू कर दी है और आंतकियों से जुड़ीं जितनी भी जानकारी है उसको खोजने में लग गयी है।

मछली विक्रेता इम्तियाज को ATS ने दी क्लीन चिट

पकड़े गए आतंकियों में ज़ीशान कमर, मछली विक्रेता इम्तियाज़ और मास्टरमइंड हुमैद उर रहमान, ओसामा अलियास सामी सहित 3 और गिरफ्तार हुए है। वहीं, दूसरी ओर आतंकी कनेक्शन के शक में एटीएस (ATS) द्वारा उठाया गया मछली विक्रेता इम्तियाज शुक्रवार की देर शाम परिवार के साथ घर पहुंच गया। एटीएस ने पूछताछ के बाद उसे क्लीन चिट दे दी। इम्तियाज के घर पहुंचने की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी। हर कोई उससे एटीएस की पूछताछ के बारे में जानना चाहता था, लेकिन वह लोगों से दूरी बनाते हुए खेत की ओर चला गया।

Also Read: तमंचे के दम पर महिला को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता ने लगायी इंसाफ की गुहार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here